दीपिका पादुकोण ने रचा इतिहास, बाॅलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री बनी |

साउथ इंडियन डायरेक्टर नाग अश्विन एक साइंस-फिक्‍शन फिल्‍म बनाने जा रहे हैं,जिसमें  बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और ‘बाहुबली’ फेम साउथ इंडियन सुपर स्‍टार प्रभास एक साथ फिल्‍म में नजर आएंगे। इस फिल्‍म के साथ जहां दीपिका तेलुगू में डेब्‍यू करेंगी, वहीं यह फिल्‍म प्रभास की 21वीं फिल्‍म होगी।

पर बड़ी खबर यह है कि इस फिल्म को साइन करते ही दीपिका ने कमाई के मामले में एक इतिहास रच दिया है। खबरों की माने तो निर्माताओं ने कथिततौर पर इस फिल्म के लिए प्रभास को 50 करोड़ रुपये का बजट दिया है और वहीं, दीपिका ने 20 करोड़ रुपये में इस फिल्म को साइन किया है, इस बजट के साथ ही अब दीपिका को भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री बना दिया है।

फिल्म की बात करें तो अभी तक इस फिल्म का कोई टाइटल नहीं दिया गया है। तेलुगू फिल्म निर्माण की सबसे बड़ी कंपनी वैजयंती मूवीज़ इस स्‍पेशल वेंचर के साथ अपने 50 साल के सफर को भी पूरा करेगी। यह फिल्‍म एक बड़े बजट वाली होगी और इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘छपाक’ में देखा गया था, जिसे तारीफ तो बहुत मिली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हिट होने में असफल रही थी।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment