विघ्नहर्ता गणेश फेम एक्टर ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर, बताई ये वजह |

पॉपुलर शो विघ्नहर्ता गणेश में दिखे एक्टर कुलदीप सिंह के बिग बॉस 14 में आने की खबरें हैं. हालांकि कुलदीप ने देश के इस सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. जानें क्या रही इसकी वजह.


कुलदीप ने क्यों किया बिग बॉस में जाने से मना?
टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में कुलदीप के सलमान खान के शो को रिजेक्ट करने की वजह बताई है. रिपोर्ट में कुलदीप के हवाले से लिखा है- हां मुझे बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन मैं ये शो नहीं करना चाहता हूं. मैंने ये शो करने से मना इसलिए नहीं किया कि समझता हूं कि ये बुरा शो है. मुझे सच में लगता है कि बिग बॉस एक अच्छा प्लेटफॉर्म है लेकिन उन्हीं के लिए जो घर के अंदर चलने वाले तनाव को झेल पाएं.

 

”वहां बहुत सारी चीजें होती हैं और कंटेस्टेंट्स को उसका हिस्सा बनना ही पड़ता है. लेकिन मैं ऐसा शख्स नहीं हूं जो लड़ सके और हर दिन बहस कर सके. अगर मैं बिग बॉस में जाता हूं तो मैं शो के उस सीजन का सबसे खराब खिलाड़ी साबित होऊंगा. मैं खराब नहीं दिखना चाहता हूं इससे तो बेहतर है कि मैं शो ही ना करूं.”

बता दें, कुलदीप कई सारे टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं. इनमें विक्रम और बेताल, कैसी ये यारियां, सीआईडी जैसे शोज शामिल हैं. दूसरी तरफ, कुलदीप ही ऐसे सेलेब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने बिग बॉस का हिस्सा बनने से मना किया हो. राजीव सेन और अध्ययन सुमन ने भी शो का हिस्सा बनने से मना किया है. दोनों का ही नाम काफी दिनों से चर्चा में था. बाद में दोनों एक्टर्स ने साफ किया कि वे बिग बॉस में नहीं जा रहे हैं.

Share Now

Related posts

Leave a Comment