सुशांत आत्महत्या मामले में यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। सुशांत के करीबियों और संपर्क में आने लोगों से पूछताछ कर रही है।

सुशांत की मौत के एक महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद यशराज फिल्म्स के ओनर और प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शनिवार को लगभग 4 घंटे तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया है।

सुशांत आत्महत्या मामले में डायरेक्टर शेखर कपूर ने आदित्य चोपड़ा पर कई आरोप लगाए थे। आदित्य ने इन आरोपों का जवाब दिया है।

आदित्य चोपड़ा ने बयान मे भ बताया कि “फिल्म ‘पानी’ को लेकर सुशांत सिंह राजपूत कभी भी डिप्रेशन में नहीं थे। शेखर कपूर द्वारा लगाए आरोप झूठे हैं। यशराज फिल्म्स फिल्म ‘पानी’ के लिए सुशांत को अप्रैल 2013 में साइन किया था, जबकि भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ के लिए सुशांत से कॉन्टैक्ट साल 2013 नवंबर-दिसंबर में हुआ था”।

आदित्य चोपड़ा ने कहा कि “सुशांत के साथ उनकी जानकारी में किसी भी तरह का कोई नेपोटिजम या ग्रुपिज्म नहीं हुआ है”।

आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स पर लगे सभी आरोप को नकारते हुए बताया कि ” संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए सुशांत की कास्टिंग के लिए कभी भी अप्रोच नहीं किया, अगर अप्रोच किया जाता तो हम जरूर सोचते, सुशांत ने भी कभी भी इस बारे में बात नहीं की। सुशांत हमारे साथ कॉन्ट्रेक्ट में थे, तभी हमने उन्हें धोनी की बायॉपिक करने दी थी तो हम भला ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्म करने से क्यों रोकते। हम कभी भी सुशांत के करियर के आगे बढ़ने में रुकावट नहीं बनें हैं”।

आदित्य चोपड़ा ने आगे बताया कि “शेखर कपूर जब फिल्म पानी बनाने की तैयारी कर रहे थे, तब यशराज फिल्म्स के कहने पर ही फिल्म में मुख्य किरदार में सुशांत को कास्ट किया था। फिल्म की तैयारी में ही 5 से 6 करोड़ रुपए यशराज फिल्म्स के खर्च हो गए थे, लेकिन जब शेखर कपूर के साथ फिल्म को लेकर यशराज फिल्म्स के साथ क्रिएटिव डिफ्रेंसेस हुए तब फिल्म ‘पानी’ नहीं बनाई गई, इसके बाद ही सुशांत को यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रेक्ट से रिलीज कर दिया गया था।
आदित्य चोपड़ा ने आगे कहा कि
“जब सुशांत को यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रेक्ट से रिलीज किया गया था, तब सुशांत का हमारे साथ किसी भी तरह का कोई मतभेद या नाराजगी नहीं था ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment