लॉकडाउन मे कंगना पहुंची कुलदेवी के मंदिर, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो |

कोरोना महामारी के चलते लाँकडाउन मे सभी बाॅलीवुड स्टार्स घर परहै पर कुछ स्टार्स ने इस लाकडाउन को अपने परिवार के साथ इंजाॅय किया जो अक्सर अपने बिजी शैड्यूल की वजह से नहीं कर पाते । और ऐसी ही एक बिजी स्टार है कंगना रनौत ,पर कंगना ने लॉकडाउन का समय अपने परिवार के साथ मनाली में बिताया, बहन रंगोली चंदेल के साथ घर सजाने से लेकर भतीजी के साथ खुब इंजॉय भी किया ।

कंगना की टीम ने एक पिक्‍चर शेयर की जिसमें कंगना हिमाचल के मंडी में स्थित अपनी कुलदेवी के मंदिर में आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। फोटो में वह ट्रडिशनल आउटफिट में दोनों हाथ जोड़े दिख रही हैं।

कंगना की टीम ने कॅप्शन में लिखा है कि “कंगना अपने गांव मंडी में स्थित अंबिका मंदिर में कुलदेवी मां के दर्शन करने पहुंचीं”।

पोस्ट देखे:-

कंगना के इस खुबसूरत फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, इस पोस्ट पर अब तक दस लाख के ऊपर लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चूके है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्दी ही कंगना ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। यह तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। इस भूमिका के लिए कंगना ने अपना वजन भी बढाया धा। फिल्‍म में अरविंद स्‍वामी भी अहम किरदार में हैं। ‘थलाइवी’ हिंदी के साथ और कई भाषाओं में रिलीज होगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment