सुशांत आत्महत्या मामले में नया खुलासा | क्या पिछले 5 साल से सुशांत करवा रहे थे डिप्रेशन का इलाज ?

दिवंगत अभिनेता सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है,शुरू से यही बात सामने आई कि सुशांत ने डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या की ।

डिप्रेशन की वजह क्या थी??
और किन लोगों की वजह से सुशांत डिप्रेशन का शिकार हुए???
मुंबई पुलिस हर एंगल से जाँच कर रही हैं ।

खबरों की माने तो अब तक की जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि सुशांत अक्टूबर 2019 में मुंबई के एक हॉस्पिटल में डीप डिप्रेशन की शिकायत के साथ तकरीबन एक हफ्ते के लिए एडमिट हुए थे।

सुशांत ने पिछले कुछ सालों में तकरीबन 5 अलग मनोचिकित्सक (Psychiatrist) से मिल चुके थे। मुंबई पुलिस ने इनमें से दो डॉक्टरों से शुक्रवार को कई घंटों तक बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ कर बयान दर्ज किया।

एक डॉक्टर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि ” वे पिछले करीब एक साल से सुशांत का ट्रीटमेंट कर रहे थे। सुशांत को रिया चक्रवर्ती ने अपने एक दोस्त के रिकमेंडेशन पर मिलवाया था। सुशांत उस वक्त काफी डिप्रेशन और ट्रॉमा में थे और किसी परेशानी के दौर से गुजर रहे थे। नींद न आना, उलझन में रहना, हर बात को शक की नजर से देखना… ये उनमें शुरुआती सिम्पटम्स थे”।

आगे डाक्टर ने कहा कि “सुशांत जब भी काउंसलिंग के लिए आते थे, तो रिया उनके साथ होती थीं”।

पुलिस ने डॉक्टर्स को सुशांत की काउंसलिंग के दौरान तैयार किए गए उनके नोट्स, मेडिकल फाइल्स और इससे जुड़े अन्य दस्तावेज भी शेयर करने के लिए कहा है। खबरों के अनुसार मनोचिकित्सक ने सुशांत और उसकी जिंदगी से जुड़ी कुछ और भी अहम जानकारियां पुलिस के साथ शेयर की हैं, जिसे इस वक्त मीडिया से शेयर नहीं किया जा सकता।

इन जानकारियों और सबूत को पुलिस सुशांत के दूसरे डॉक्टर्स, उनके परिवार और दोस्तों से वेरिफाई भी करवाना चाहती है।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment