सुशांत आत्महत्या मामले में CBI जाँच कराने से महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने किया साफ़ इंकार।

पिछले महीने 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके फैंस और कई स्टार्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कई राजनीतिक हस्तियों ने भी सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने Tweeter अकाउंट के जरिए से दो बार ट्रवीट करके गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है।
पोस्ट देखे:
ट्वीट 1-

ट्रवीट 2

लेकिन इस बीच खबर मिली है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच करने से इंकार कर दिया है।

अनिल देशमुख का कहना है कि “इस केस में किसी भी तरह की सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पुलिस काफी है”।

अनिल देशमुख ने कहा कि “इस मामले में मेरे पास कई ट्वीटस आए हैं। लेकिन सीबीआई जांच की इस मामले में जरूरत नहीं है”।

अनिल देशमुख आगे कहते हैं कि “मुंबई पुलिस इस केस की हर तरह से जांच कर रही है। जब जांच पूरी हो जाएगी तो अंतिम रिपोर्ट शेयर कर दी जाएगी”।

बिहारा के राजनेता पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को सुशांत आत्महत्या मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) जांच के लिए पत्र लिखा था ,गृह मंत्री अमित शाह ने उनके अनुरोध का जवाब दिया है और कहा कि “उनका पत्र संबंधित मंत्रालय को भेज दिया गया है”।

सवाल अब भी वही है कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की CBI जाँच कब होगी???????

Share Now

Related posts

Leave a Comment