कुछ इस तरह परेशानियों से जूझ रहीं है जैकलीन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके किया खुलासा।

कुछ इस तरह परेशानियों से जूझ रहीं है जैकलीन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके किया खुलासा।


2020 मे बॉलीवुड में बहुत कुछ बुरा हो रहा हैं, इंडस्ट्री ने सिर्फ 2 महीनों में इंरफान खान, रिषी कपूर, वाजिद खान, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत और जगदीप जी जैसे अनमोल सितारों को खो दिया है। खबरों की माने तो अब जैकलिन फर्नांडीस  के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

बीते दिनों लाँकडाउन में सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में होने की वजह से चर्चा में थीं, पर अपनी एक फ्रेंड् के डिप्रेशन की खबर सुनकर जैकलिन उस फ्रेंड् के साथ रहने मुम्बई वापस आ गई। लेकिन अब जैकलिन ने खुलासा किया है कि “वह एक बड़ी परेशानी से जूझ रही हैं”।

जैकलिन Instagram पर आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब जैकलिन ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद से उनके फ्रेंड्स और फैंस को उनकी फिक्र हो रही है। जैकलिन ने खुलासा किया है कि” कुछ वक्त पहले तक उन्हें घबराहट और व्याकुलता महसूस हो रही थीं”।

पोस्ट देखे:-


जैकलिन ने Instagram पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह योगा करती हुई नजर आ रही हैं,
इस वीडियो के कैप्शन में जैकलिन ने लिखा है कि “मैं बीते कुछ हफ्तों से घबराहट और व्याकुलता महसूस कर रही हूं, पर योगा ने मुझे इस पल में भी जीना सिखाया है और क्या ज्यादा महत्वपूर्ण है ऐ भी, शुक्रिया जिंदगी के लिए और जिंदा रहने के लिए. सभी का दिन अच्छा हो, नमस्ते”।

लाकडाउन मे जैकलीन, सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर रह रही थीं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन में जैकलिन लगातार काम में बिजी थी। पनवेल के फार्म हाउस में सलमान के गाने ” तेरे बिना ” की विडियो शूटिंग भी पूरी की गई है जिसमें सलमान खान और जैकलीन की जोड़ी को YouTube पर काफी पसंद किया जा रहा है।

विडियो देखें:-

 

Share Now

Related posts

Leave a Comment