सुशांत आत्महत्या मामले में CBI जाँच की तैयारी शुरू |

सुशांत आत्महत्या मामले में CBI जाँच की तैयारी शुरू |


सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकरआत्महत्या कर ली थी।

मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही है और अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।
सुशांत के चाहने वाले, उनके फैंस उनकी मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। क्योंकि जिस तरह के सुशांत के मौत के बाद के उनके फोटोज और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ,सबको यही लग रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की उन का मर्डर हुआ है ।

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के कुछ बाॅलीवुड को-आर्टिस्ट,उनके फैंस और चाहने वालों ने सुशांत के लिए CBI Inquiry के लिए मुहीम चला रहे हैं, उन सबके लिए एक उम्मीद की किरण नजर आई है।

अब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी के लिए एक वकील को नियुक्त किया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, ‘मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथ‍ित आत्‍महत्‍या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रॉसेस शुरू करने के लिए कहा है।’ उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि इशकरण सिंह भंडारी संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सभी डेटा एकत्र करेंगे।

पोस्ट देखे:-

वहीं, ट्विटर पर #CBIForSonOfBihar ट्रेंड कर रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सुब्रमण्यम स्वामी के द्वारा संभावित सीबीआई जांच को लेकर उठाए गए कदम की ट्विटर पर और बाकी सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।
सुशांत के फैंस, उनके चाहनेवालों सभी लोग सुब्रमण्यम स्वामी को धन्यवाद दे रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment