वरुण धवन की “कुली नंबर 1” बड़े पर्दे पर इस दिन होगी रिलीज, फिल्म में वरुण संग सारा आएँगी नज़र।

वरुण धवन की “कुली नंबर 1” बड़े पर्दे पर इस दिन होगी रिलीज, फिल्म में वरुण संग सारा आएँगी नज़र।


करोना महामारी के चलते लाँकडाउन की वजह से अभी तक यह साफ नहीं है कि सिनेमा हॉल कब तक खुलेंगे।

ऐसे में बॉलीवुड के बहुत सारे डायरेक्टर्स ने अपनी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की ठान ली है। जहां सुजीत कुमार के गुलाबो सिताबो ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon prime पर दिखाई जाने वाली पहली बड़ी बजट की फिल्म बनी।

वहीं अब Amazon prime पर शंकुतला देवी, Netflix पर गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, Disney Hotstar पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ” दिल बेचारा” , अजय देवगन की ‘भूज’, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’, आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’, विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’,और कुनाल खेमू की ‘लूटकेस’ जैसी बड़ी बजट की फिल्में अब OTT प्लेटफार्म पर दिखाई जाने वाली है।

खबरों की माने तो वही दूसरी तरफ डेविड धवन ने अपनी बड़ी बजट की कॉमेडी फिल्म “कुली नंबर 1″ को बडे पर्दे पर दिखाने का ऐलान कर दिया है। खबरों से पता चला है कि कई दिनों से फिल्म के रिलीजिंग को लेकर मेकर्स, प्रोडक्शन और डायरेक्शन टीम में मीटिंग हो रही थी पर फिलहाल अब सभी लोगों ने इस बात पर सहमति दे दी है कि ‘डायरेक्टर डेविड धवन की 45वी फिल्म बड़े पर्दे पर नये साल यानी 1 जनवरी 2021 को रिलीज की जाएगी’।

डेविड धवन की इस कॉमेडी फिल्म ” कुली नंबर 1″ में पहली बार वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी ऑनस्क्रीन देखने को मिलेगी।

“कुली नंबर 1” 1995 डेविड धवन के निर्देशन में गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत सुपरहिट फिल्म “कुली नंबर 1” का रिमेक है। गोविंदा को इस फिल्म में उनकी भूमिका के लिए स्टार स्क्रीन अवार्ड “performer of the decade” स्पेशल ज्यूरी अवार्ड मिला, करिश्मा कपूर की यह पहली सुपरहिट फिल्म थी। “कुली नंबर 1” हिंदी फिल्म इतिहास में एक क्लासिक फिल्म बन गई है ।

अब देखना यह है कि नये साल में “कुली नंबर 1” के रिमेक में वरुण धवन और सारा की जोड़ी भी वही कमाल दिखा पाती है जो ओरिजिनल “कुली नंबर 1” में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने दिखाया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment