सुशांत की आखिरी फ़िल्म “दिल बेचारा” के ट्रेलर ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड्स

सुशांत की आखिरी फ़िल्म “दिल बेचारा” के ट्रेलर ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड्स


सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। रोमांस और इमोशन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर में सुशांत का अभिनय सभी का दिल जीतता हुआ दिखाई दे रहा है।

दिल बेचारा’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 2 लाख से ज्यादा कमेंट और 40 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है।

2 मिनट 43 सेकेंड का ये ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं और इस ट्रेलर ने एक विश्व रिकॉर्ड बना दिया है, इस ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और इसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

Indian Box Office ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है की #DilBecharaTrailer YouTube पर 5 मिलियन लाइक्स हिट करने वाला दुनिया का पहला ट्रेलर बन गया।

सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर आए फैंस के रिएक्शंस के सुशांत के लिए बहोत सारा प्यार उमड़ रहा है।

हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ ‘दिल बेचारा’ इसी हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है।

एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए खत्म कहानी, इस लाइन के साथ ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर शुरू होता है। सुशांत जैसे अपनी जिंदगी में जिंदा दिल थे वैसे ही आपको वो इस फिल्म में भी देखने को मिलेंगे, संजना सांघी की ये पहली फिल्म है लेकिन उनके अभिनय को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है।

Trailer देखे:

सुशांत के जाने के बाद से ही फैंस बेसब्री से उनकी आखिरी फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, ट्रेलर कल 6जुलाई को रिलीज हो गया। सोमवार को सुबह से ही ट्विटर पर #DilBecharaTrailer तेजी से ट्रेंड कर रहा था, लोग प्यार और समर्थन के साथ इसपर प्‍यार बरसा रहे हैं।

फैंस चाहते थे कि निर्माता दिल बेचारा फिल्म का ट्रेलर जल्द से जल्द जारी करें ताकि वे एक रिकॉर्ड कायम कर सकें।

फैंस कल से ही ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को 100 मिलियन तक पहुंचाने की बात कर रहे थे ।

एक फैंस ने लिखा,’ चलिए इस ट्रेलर को 24 घंटे में 100 मिलियन व्यूज और 10 मिलियन लाइक्स पार करते हैं. हम इसे सुशांत सिंह राजपूत के लिए कर सकते हैं”।

एक और फैंस ने लिखा,’ हम दिल बेचारा को रिकॉर्ड तोड़ फिल्म बनाएंगे. हम बॉलीवुड को स्पष्ट संदेश देंगे कि हम सब सुशांत के साथ हैं, हर कोई जाकर सुशांत सिंह राजपूत के लिए दिल बेचारा देखे”।

दिल बेचारा फिल्‍म को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा निर्देशित किया है, यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी है।

वैसे तो दिल बेचारा मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली थी लेकिन लॉ‍कडाउन की वजह से रिलीज़ होना टल गया, अब दिल बेचारा’ 24 जुलाई को OTT प्लेटफार्म डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

सुशांत के फैंस के लिए खुशखबरी यह की इस फिल्म को कोई भी फ्री में देखा जा सकता है, इसके लिए OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी-हॉटस्टार के सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment