सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने कि संजय लीला भंसाली से पूछताछ

सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने कि संजय लीला भंसाली से पूछताछ


सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है।

नेपोटीजम, बाॅलीवुड माफिया और गुटबाजी पर जमकर चर्चा हो रही हैं। इसलिए मुम्बई पुलिस सुशांत आत्महत्या मामले की हर एंगल से जाँच कर रही हैं।

इसी सिलसिले में कल पुलिस ने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस स्टेशन में तकरीबन 3 घंटे की पूछताछ में काफी सवाल जवाब किए।

खबरों की माने तो संजय लीला भंसाली ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि ‘मैंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला था, न ही उन्हें रिप्लेस किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत से मेरी पहली मुलाकात 2012 में “सरस्वती चंद्र” नाम के एक सिरियल की कॉस्टिंग के दौरान हुई थी, लेकिन सुशांत को उस वक्त इस सीरियल के लिए कास्ट नहीं किया गया था, हालांकि मैं उनकी एक्टिंग स्कील से प्रभावित था”।

संजय लीला भंसाली ने आगे बताया कि “2013 में आई ‘रामलीला’ और 2015 में आई ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए दो बार मैंने सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया था, लेकिन उस दौरान वो यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पानी’ के वर्कशॉप और शेड्यूल में व्यस्त थे। एक डायरेक्टर के तौर पर मैं उनका पूरा एटेंशन और डेडिकेशन चाहता था, लेकिन अपने ही शेड्यूल की व्यस्तता के चलते सुशांत ने खुद इन दोनों फिल्मों के लिए मुझे मना कर दिया था, जिसके बाद मैंने सुशांत से दोबारा फिल्मों को लेकर कोई बात नहीं की थी”।

संजय लीला भंसाली ने कहा, ‘सुशांत को मैं एक फिल्म एक्टर के तौर पर उसी तरह जानता था, जैसे कि बाकी एक्टर्स को जानता हूं।
सुशांत मेरे इतने करीबी नहीं थे कि मुझसे निजी बातें शेयर करें। सुशांत के डिप्रेशन की बात मुझे पता नहीं थी।

आगे संजय लीला भंसाली ने बयान मे बताया कि “2016 के बाद मैं सुशांत सिंह राजपूत से केवल तीन बार फिल्म शोज में मिला, लेकिन इस दौरान मेरी सुशांत से किसी फिल्म को करने को लेकर या फिर किसी विषय पर बात नहीं हुई”।

संजय लीला भंसाली के बाद अब मुम्बई पुलिस इस मामले में जल्द ही शेखर कपूर को भी पूछताछ के लिए बुला सकती हैं, शेखर ने सुशांत के बारे में सबसे पहले ट्वीट किया था। इसके अलावा मुम्बई पुलिस YRF प्रोडक्शन हाउस के एमडी आदित्य चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए जल्द ही बुलाया जा सकता है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment