महेश भट्ट की फिल्म “सडक 2” पर मड़राये बॉयकॉट और आरोपों के बादल 

महेश भट्ट की फिल्म “सडक 2” पर मड़राये बॉयकॉट और आरोपों के बादल 


महेश भट्ट और आलिया भट्ट ने ट्वीटर पर फिल्म ‘सड़क 2’ का पोस्टर रिलीज कर के बताया था कि ये फिल्म जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म Disney Hotstar पर रिलीज होगी। पर अब आलिया भट्ट द्वारा शेयर किए गए ‘सड़क 2’ के पोस्टर पर विवाद छिड़ गया है।

जब से मुकेश भट्ट ने फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म Disney Hotstar पर रिलीज करने की घोषणा कि है तभी से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की बात करने लगे हैं ।

खबरों की माने तो भट्ट परिवार पर भी नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। फैंस की माने तो नेपोटीजम और गुटबाजी के चलते सुशांत सिंह को आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा।

खबर के मुताबिक सिकंदरपुर के रहने वाले आचार्य चंद्रा किशोर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है।

आचार्य चंद्रा किशोर का आरोप है कि “‘सड़क 2’ के पोस्टर ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है”।

आचार्य चंद्रा किशोर ने अपने वकील सोनू कुमार के जरिए अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि “पोस्टर में ‘सड़क 2′ को पवित्र कैलाश पर्वत के ऊपर दिखाया गया है जिससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है” आईपीसी सेक्शन 295ए और 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले की सुनवाई 8 जुलाई को होनी है।

सड़क 2′ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया  है, वहीं मुकेश भट्ट के साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी नजर आएंगी, सड़क 2’ फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment