दिनदहाड़े MP में VHP गौरक्षक के रूह कँपा देने वाला मर्डर का पूरा वीडियो आया सामने, वीडियो देखें

दक्षिणपंथी गौरक्षा समूह से जुड़े 35 वर्षीय जिला प्रभारी पर धारदार हथियार से हमला कर और फिर गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये घटना मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद जिले की है जिसका पूरा वीडियो एक गवाह ने अपने सेलफोन पर बना लिया था।

पुलिस ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद(VHP) “गौरक्षा” विंग के जिला प्रभारी रवि विश्वकर्मा शुक्रवार को एक कार में दो अन्य लोगों के साथ होशंगाबाद से लौट रहे थे, जब भोपाल से करीब 150 किलोमीटर दूर पिपरिया शहर में यह घटना हुई।

पुलिस अधिकारी सतीश अन्धवान ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि “पुरुषों के एक समूह ने धारदार हथियार से विश्वकर्मा और कार में दो अन्य लोगों पर हमला किया। उन्होंने फिर दो राउंड गोली चलाई, जिनमें से एक ने विश्वकर्मा को सीने में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो को भी चोटें आईं। हमलावर भाग गए। हमने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। यह विश्वकर्मा और हमलावरों के बीच एक पुरानी दुश्मनी का नतीजा हो सकता है। वह विहिप के गौ रक्षा विंग का जिला प्रभारी था।”

घटना के वीडियो में, छह से आठ आदमी, जिनमें से कुछ अपने चेहरे को तौलिये और स्कार्फ से ढके हुए हैं, पहले एक पुल के पास कार पर हमला करते हुए दिखाई देते हैं।

ट्वीटर विडिओ लिंक:-

क्षेत्र में VHP के एक पदाधिकारी गोपाल सोनी ने पीटीआई को बताया कि यह एक सुनियोजित हत्या थी। गोपाल सोनी ने बताया कि “विश्वकर्मा गायों के संरक्षण के लिए VHP के गौरक्षा दल के जिला प्रमुख के रूप में काम कर रहे थे। उनकी हत्या की पूरी जांच होनी चाहिए।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment