Breaking News: कांग्रेस नेता सिद्धू की गोली मारकर हत्या | वीडियो देखो |

Breaking News: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या


पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूस वाला (Sidhu Mooswala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पंजाब में चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मूस वाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था.

शुभदीप सिंह सिद्धू मूस वाला उर्फ सिद्धू मूसेवाला ने 2022 का पंजाब विधानसभा चुनाव मानसा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था और अपना पहला चुनाव आम आदमी पार्टी के डॉ विजय सिंगला से हार गए थे. दिलचस्प बात यह है कि डॉ सिंगला को हाल ही में भ्रष्टाचार के आरोप में पंजाब कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया गया था.

मूस वाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था. उन्हें आम आदमी पार्टी (AAP) के डॉ विजय सिंगला ने 63,323 मतों के अंतर से हराया था. मानसा जिले के एक गांव मूसा के रहने वाले थे. मूस वाला पिछले साल नवंबर में काफी धूमधाम से कांग्रेस में शामिल हुए थे. कांग्रेस ने मूसवाला को मनसा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया था, जिसके चलते मनसा के तत्कालीन विधायक नज़र सिंह मनशाहिया ने यह कहते हुए पार्टी के खिलाफ विद्रोह कर दिया था कि वह विवादास्पद गायक की उम्मीदवारी का विरोध करेंगे.

Share Now

Related posts

Leave a Comment