“पूजा मिश्रा” ने फिर दी सलमान को बेहद गन्दी गालियाँ, लगाएं घिनौने इल्जाम | वीडियो देखें

करोना महामारी के बाद बॉलीवुड में जैसे एक भूचाल सा आ गया है, कई नामचीन सितारों को खोकर बॉलीवुड दुखी ही था , कि अचानक से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सब को हिला कर रख दिया।
लेकिन सुशांत के जाने के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड माफिया और नेपोटीजम पर जमकर चर्चाएं हो रही है वहीँ करण जौहर, सलमान खान , सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर , और आलिया भट्ट जैसे बहुत सारे सितारों को ट्रोल किया जा रहा है।
फैंस उनकी बहुत आलोचना कर रहे हैं। फैंस इन स्टार्स के द्वारा किए गए ऐसे विडियो वायरल कर रहे है जिसमें ये स्टार्स “आउटसाइडर” स्टार्स का मजाक उड़ाते है या उन्हें ना पहचानने की ऐक्टिंग कर रहे हैं या उन को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसा ही 2 साल पुराना पूजा मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पूजा मिश्रा सलमान खान और उनकी फैमिली पर अपने साथ 15 साल तक रेप करने का आरोप लगा रही थी ,
मामला यहीं तक नहीं रुका था पूजा मिश्रा द्वारा पुलिस मे सलमान खान पर की गई FIR कॉपी भी वायरल हो गई थी।

2011 में बिग बॉस सीजन 5 में प्रतिभागी पूजा मिश्रा का यह वीडियो 2018 में वायरल हुआ था और अभी भी यह पूजा मिश्रा के इंस्टा अकाउंट पर देखा जा सकता है। 2018 के बाद पूजा मिश्रा गायब सी हो गई थी पर आज अचानक फिर से पूजा मिश्रा फेसबुक लाइव आई है और उन्होंने सलमान खान ,सोनाक्षी सिन्हा मलाइका अरोड़ा सहीत कुछ और लोगों पर बहुत गंदे और घिनौने इल्जाम लगाए हैं।

पूजा मिश्रा के लाइव आने वाला वीडियो यहां पर अपलोड किया है आप लिंक पर क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं पर वीडियो में बहुत ज्यादा अश्लील और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, कृपया इयरफोन का प्रयोग करें।

विडियो देखें:-

आप खुद ही वीडियो देखिए और बताइए कि क्या आपको लगता है कि पूजा मिश्रा जो कह रही है उसमें कोई सच्चाई है या यह सिर्फ बेबुनियाद बातें हैं????

Share Now

Related posts

Leave a Comment