नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भेजा पत्नी आलिया सिद्दीकी को कानूनी नोटिस कहां “मेरी इमेज खराब कर रही है”

बाॅलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच बीते काफी दिनों से अनबन की खबरें सामने आ रही हैं ।

आलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन को तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है।

आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि ” कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए 7 मई को भेजा गया, उन्होंने बताया कि अभी इस नोटिस पर एक्टर का जवाब मिलना बाकी है”।

खबरों की माने तो इस बीच आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर आरोप लगाया है कि कई महीनों से मेंटनेंस का खर्च, दोनों बच्चों की देखभाल और स्कूल फीस का भुगतान करने के लिए ना नवाजुद्दीन पैसे देते हैं, ना उन्होंने घर का इएमआई भरा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन बातों पर चुप्पी साधे बैठे थे, लेकिन अब उन्होंने पत्नी आलिया को धोखाधड़ी और मानहानि का नोटिस भेजा है।

नवाजुद्दीन के वकील अदनान शेख द्वारा भेजे गये कानूनी नोटिस के मुताबिक “आलिया लगातार अपनी झूठी बातों और तमाम तरह के इल्जामों से नवाजुद्दीन को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं, और यही वजह कि नवाजुद्दीन ने अब आलिया के खिलाफ मानहानि का केस दायर करने का फैसला किया है।।

नवाजुद्दीन के वकील अदनान शेख ने पिछले कई महीनों से घर का ईएमआई नहीं भरे जाने और बच्चों की स्कूल फीस और उनके मेंटनेंस का खर्च नहीं दिये जाने के‌ आलिया के इल्जामों को भी गलत ठहराया है।

नोटिस में घर की ईएमआई भरे जाने और नवाजुद्दीन के दोनों बच्चों की स्कूल फीस और मेंटनेंस के पैसे बराबर दिए जाने का दावा किया गया है।

अदनान शेख ने बताया कि “नोटिस में कहा गया है कि आलिया लगातार नवाजुद्दीन की इमेज खराब करते हुए मीडिया में झूठ फैला रही हैं और ऐसे में आलिया को नवाजुद्दीन से लिखित रूप से माफी मांगनी होगी और अपने सभी झूठी बातों को वापस लेना होगा।

ऐसा नहीं किये जाने की सूरत में उनके खिलाफ तमाम तरह की मानहानि के मुकदमे किये जाने के लिए नवाजुद्दीन मजबूर हो जाएंगे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment