सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी साजिश है या शरारत, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर।

लखनऊः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को किसी ने दी जान से मारने की धमकी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी 112 मुख्यालय के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाट्सएप नंबर 757000 0100 पर मैसेज द्वारा भेजा गया है । बताया जा रहा है की ये मैसेज २१ मई रात १२ बजकर ३२ मिनट पर मिली है। अभी तक इस मामले पर यूपी सरकार द्वारा कोई जानकारी या प्रतिकिर्या नहीं आयी है।

जानिए क्या है मैसेज
मैसेज में लिखा गया है कि ‘सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूँ । मुसलमानों के जान के दुश्मन है वह’। फ़िलहाल आरोपी की पहचान नहीं हो पायी है पर मैसेज जिस नंबर से भेजा गया है उस नंबर की जाँच पड़ताल की जा रही है। हम आपको बता दे की ये मैसेज मोबाइल नंबर 88284 53350 से आया हुआ है।

साजिश या शरारत ?
मैसेज देख कर यही अनुमान लगाया जा रहा है की या तो यह मैसेज किसी विशेष समुदाय द्वारा भेजा गयी धमकी हो सकती है या राज्य में हिन्दू – मुस्लिम दंगे करवाने की चाल हो सकती है । जानकारों का कहना यह भी है की यह एक शरारत भी हो सकती है। फ़िलहाल यह मैसेज मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक धीरज कुमार ने धारा 505(1)(ब) 506, 507 के तहत गोमती नगर में एफआईआर दर्ज कराई है और मामले की जांच चल रही है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment