आर्थिक तंगी से हैं परेशान, तो करें लौंग का यह आसान सा उपाय, हो जाएंगे मालामाल।

आर्थिक तंगी से हैं परेशान, तो करें लौंग का यह आसान सा उपाय, हो जाएंगे मालामाल।


क्या आप जानते हैं कि आपके किचन में रखी लौंग आपके भाग्य को बदल सकती है और आपको मालामाल बन सकती हैं। वो कैसे ?? आप भी जानें।

ह‍िंदू रीति-रिवाजों के पूजा और धार्मिक कार्यों में लौंग का बहुत महत्व है। ज्योतिष में भी लौंगके कुछ आसान उपाय बताए गए हैं। अगर आप भी अपनी किस्मत बदलना चाहते हैं और अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं, तो आप लौंग के उपायों को आजमा सकते हैं। वैसे इनका कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है, लेकिन सालों से लोग इन्हें आजमा रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इसके उपायों से चमत्कारी लाभ होते हैं। आइए जानते हैं कि किन समस्याओं के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

शनिवार या रविवार के दिन 5 लौंग और 3 बड़ी इलायची को कपूर के साथ जलाएं और उस अग्नि को पूरे घर में दिखाएं। इससे घर की नेगेटिविटी खत्म होती है और पॉजिटिविट आती है।

शनिवार के दिन लौंग का दान करना चाहिए। ऐसा करने से जिन लोगों की कुंडली में राहु केतु की स्थिति अनुकूल नहीं हैं, वो ठीक हो जाएगी।

मंगलवार को हनुमान जी के समाने एक लौंग का जोड़ा डालकर सरसों के तेल का दीपक जलाएं और
हनुमान चालीसा का पाठ भी करें। जल्द ही मेहनत का फल आपको मिलेगा।

शुक्रवार के दिन लाल कपड़े में 5 कौड़ियां और 5 लौंग बांध लें और इस पोटली को अलमारी या तिजोरी में रखें. ऐसा करने से धन की बरकत होती है।

घर से निकलते समय दो लौंग मुंह में रखें लें। इस उपाय से कार्य में सफलता मिलती है।

अमावस्या या पूर्णिमा की रात 11 या 21 लौंग कपूर के साथ जलाएं और इसके बाद देवी लक्ष्मी का ध्यान करें। ऐसा करने से रुका हुआ धन प्राप्त होता है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment