मजहब के नाम पर बाॅलीवुड इंडस्ट्री को विदा कर चूकी सना खान ने फिर किया सबको हैरान |

बिग बॉस की रनरअप रह चुकीं और सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चूकी  सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया था।

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी। सना ने लिखा था कि “यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है, और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे, इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:- Instagram)

उनके इस फैसले पर खूब रिएक्शन आए थे। अब अचानक गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी कर सना खान ने एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया है।

वीडियो देखे:-

सना खान की शादी के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में सना खान और मुफ्ती अनस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। सना खान वीडियो में केक काटती नजर आ रही हैं। सना खान और मौलाना मुफ्ती अनस के निकाह पर लोग उन्हें ढ़ेरों बधाइयां और शुभकामनाएँ दे रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment