ट्रेंड कर रहा है रोहनप्रीत और नेहा कक्कर की शादी से लेकर होटल के हनीमून रूम तक का वीडियो | |

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी काफी चर्चा में रही है, दोनों की लव स्टोरी से लेकर उनकी शादी की हर रस्म तक, सबकुछ सोशल मीडिया पर छाया रहा है, नेहा ने खुद भी कई तस्वीरें शेयर की थीं।
पोस्ट देखे :-
(सौजन्य:- YouTube)

नेहा ने रोहनप्रीत संग 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी रचाई थी, कोरोना की वजह से मेहमान तो ज्यादा नहीं आए थे, लेकिन नेहा और रोहनप्रीत ने काफी एन्जॉय किया था। कभी रोहनप्रीत,नेहा के लिए डांस करते दिखे तो कभी नेहा ने उनके लिए गाना गा दिया, हर लम्हे को दोनों ने खुलकर जीया था। दोनों की शादी की हर तस्वीर और वीडियो ट्रेंड कर गई थी।

वीडियो देखे:-

अब शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत अपने हनीमून के लिए दुबई रवाना हुए हैं और जिस होटल में नेहा और रोहनप्रीत रहने वाले हैं, उस रूम का एक वीडियो सामने आया है।

वीडियो देखे:-
(सौजन्य:- Instagram)

https://www.instagram.com/reel/CHUPjQghPcd/?igshid=1l1drii18qbnm

सोशल मीडिया पर होटल का ये वीडियो एक फैन क्लब की तरफ से शेयर किया गया है। होटल की तरफ से नेहा-रोहनप्रीत के हनीमून रूम को खास अंदाज में खूबसूरत फूलों से सजाया गया है। फूल से सजा रूम काफी खूबसूरत नजर आ रहा है।

वीडियो को देख नेहा के फैंस और चाहने वालों काफी एक्साइटेड है और फैंस अब नेहा और रोहनप्रीत की और भी कई बेहतरीन फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment