संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, ट्विट कर सभी को किया शुक्रिया

अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से लड़ाई की जंग जीत लिया है। संजय ने खुद ट्वीट करके ये जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। संजय ने ट्वीट में अपने परिवार, दोस्तों और सभी फैन्स का आभार व्यक्त किया है जो इस मुश्किल वक्त में हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं।दिवाली से पहले संजय के ठीक होने की खबर से संजय के फैन्स बहुत खुश है।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:- Twitter)

संजय ने ट्विट करते हुए लिखा है कि “पिछले कुछ हफ्ते, मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं, लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर सबसे कठिन लड़ाइयां सबसे मजबूत योध्दा को देता है। और आज अपने बेटे के बर्थडे पर मैं खुश हूं इस लड़ाई से जीतकर बाहर आने के लिए और उन्हें सर्वश्रेष्ठ गिफ्ट देने योग्य बनने के लिए, जो है मेरे परिवार की सेहत और उनकी समृद्धि।”

संजय ने आगे लिखा है कि “ये संभव नहीं हो पाता आप सबकी तरफ से मिलने वाले सपोर्ट के बिना। मैं पूरी तरह से एहसानमंद हूं अपने परिवार, दोस्तों और अपने उन सभी फैन्स का जो मेरे साथ खड़े रहे और इस आजमाने वाले वक्त में मेरे साथ मेरी ताकत बनकर खड़े रहे। शुक्रिया इस प्यार, दया और असीम आशीर्वाद के लिए जो आप मुझे देते रहे।”

संजय ने कोकिलाबेन हास्पीटल के डाक्टर और स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए ट्विट , “मैं खास तौर पर डॉक्टर सेवांती और उनकी टीम का शुक्रगुजार हूं, नर्सें और कोकिलाबेन अस्पताल का बाकी मेडिकल स्टाफ जिन्होंने बीते कुछ हफ्तों में मेरी बहुत अच्छे से देखरेख की है. विनम्र और आभारी हूं.” उन्होंने लिखा कि इस खबर को साझा करते हुए मेरा हृदय आभार से भर गया है। हाथजोड़कर शुक्रिया करता हूं आप सभी का।”

बता दे कि संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उन्हें लंग कैंसर डायग्नोस हुआ था। कयासों के बीच संजय ने 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा कि “वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं।”

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment