महेश भट्ट से मिलने के बाद क्यों पूरी लाइफ सिंगल रहना चाहती थी रिया, जानने के लिए वीडियो देखें।

सुशांत मर्डर मिस्ट्री में आए दिन नये खुलासे सामने आ रहे हैं, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ CBI ने FIR दर्ज कर दिया है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

खबरों की माने तो रिया चक्रवर्ती, सुशांत को स्पिरिच्यूल गुरू के पास ले जाती थी। बीते वर्ष 2019 के नवंबर महीने में वह सुशांत को ठाणे स्थित  स्पिरिच्यूल गुरू के पास ले गई थी। सुशांत वहां रिया के साथ गए थे वहां उनका टच थेरेपी के द्वारा ट्रीटमेंट करने का दावा किया गया था। रिया अक्सर यहां सुशांत को लाया करती थीं।

ईलाज करने वाले स्पिरिच्यूल गुरूने दावा किया है कि “यहां किसी जादू-टोने के जरिये मरीज का उपचार नहीं किया जाता। कई सेलीब्रेटी परेशान होने के बाद इस जगह आते हैं।”
स्पिरिच्यूल गुरू ने यह भी कहा कि “सुशांत को देखते ही यह कह दिया गया था कि उन्हें किसी तरह की डिप्रेशन की बीमारी नहीं है। उन्होंने काफी अच्छे से सभी लोगों के साथ बातचीत की थी।”
अब सवाल यह है कि टच थेरेपी से ईलाज करने वाले स्पिरिच्यूल गुरू ने भी जब यह कह दिया कि सुशांत को किसी तरह की बीमारी नहीं थी तो क्या रिया जानबूझकर उनके दिमाग में बीमार होने की बात भरती थी???
ताकि वह उनके रुपये को मनामने ढंग से खर्च कर सके।

इसी बीच रिया का एक और पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनकी फिल्म जलेबी के प्रमोशन के दौरान मिडिया से बात करते हुए रिया बताती हैं कि “फिल्म जलेबी को करने के बाद कैसे प्यार को लेकर उनकी सोच बदल गई है।”

रिया कहती हैं कि “महेश भट्ट से मिलने से पहले मैं वही सोची थी जैसे बाकी सब सोचते हैं जैसे डेट पर जाना, रोमांटिक चीजें करना, ये और वो। इसके बाद लास्ट में जब इन सब चीजों से भर जाए तो 1 या 1.5 साल साल के बाद ऐसा समय आता है, जब आपका इन सबसे मन भर जाता है और फिर आप एक दूसरे को मारना चाहते हैं या एक दूसरे को बदलना चाहते हैं।”

रिया आगे कहती हैं कि “लेकिन अब मुझे लगता है कि चीजें अलग हैं। अब प्यार को लेकर मेरी सोच बदल गई है। अब प्यार को लेकर मेरी सोच और गहरी हो गई है और रियल फीलिंग है और इसका यही मतलब है कि मैं पूरी लाइफ सिंगल रहने वाली हूं।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:Instagram)

Share Now

Related posts

Leave a Comment