माता के जगराते मे भजन गाते नजर आए रनबीर कपूर, नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो |

बाॅलीवुड एक्टेर्स नीतू कपूर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। नीतू अपने फैन्स के लिए हमेशा कुछ न कुछ वीडियो शेयर करती हैं।
अब नवरात्री के मौके पर नीतू ने बेटे रनबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो क्लिप रनबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ का है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो देखें:-
(सौजन्य:- Instagram )

रनबीर के इस वीडियो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कॅप्शन में लिखा है कि “जय माता दी.”

नीतू कपूर द्वारा शेयर किए वीडियो में रनबीर कपूर अपने हाथों में गिटार लिए माता की चौकी के सामने भजन गा रहे हैं। नवरात्री के मौके पर रनबीर कपूर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।
इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रनबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

बात करे नीतू कपूर की तो नीतू ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। नीतू ने 8 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और 1966 में फिल्म सूरज के लिए डेब्यू किया था। इसके बाद 1973 से लेकर 1983 तक नीतू कपूर ने 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी।
‘दो कलियां’, ‘पवित्र पापी’, ‘रिक्शावाला’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं।

अभिनेता रिषी कपूर से शादी के बाद के बाद नीतू ने फिल्मों से दूरी बना ली पर 2009 मे नीतू ने रिषी कपूर के साथ ‘लव आजकल’ फिल्म से फिल्मों मे वापसी की। फिल्मों के साथ ही नीतू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment