यूपी में गन पॉइंट पर महिला से सामूहिक बलात्कार, दोनों आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बंदूक की नोक पर 22 साल की एक महिला के साथ बलात्कार की घटना हुई है। पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में बंदूक की नोक पर 22 वर्षीय एक दलित महिला के साथ कथित तौर एक पूर्व ग्राम प्रधान सहित 2 लोगों ने बलात्कार किया है।

पुलिस अधीक्षक (कानपुर देहात) केशव कुमार चौधरी ने कहा, “घटना एक सप्ताह पहले हुई थी, लेकिन पुलिस को रविवार को कथित गैंगरेप की सूचना मिली थी।” पीड़िता के माता-पिता द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, आरोपी ने अपने घर में उस समय छेड़छाड़ की, जब पीड़िता अकेली थी और बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। अगर उसने किसी से घटना के बारे में बोलने की हिम्मत की तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई और छोड़ दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि संबंधित आईपीसी की धाराओं और अनुसूचित जाति और जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसएचओ डेरापुर, सर्कल ऑफिसर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अलावा एक विशेष हथियार और रणनीति (स्वाट) टीम के अलावा तीन पुलिस टीमों का गठन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए किया गया है।

देश में लगातार बढ़ रहे बलात्कार के मामलों ने सरकार को हिला कर दिया है। हाथरस में एक अन्य दलित महिला की गैंगरेप-हत्या कर दी गई थी जिसने उत्तर प्रदेश प्रशासन की कथित उदासीनता के बाद तीव्र आक्रोश पैदा किया था।

(न्यूज सोर्स -पीटीआई )

Share Now

Related posts

Leave a Comment