हाथरस डीएम द्वारा रेप पीड़िता के परिवार को बयान बदलने के लिए धमकाने का वीडियो हुआ वायरल

बहुचर्चित हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर इस समय पूरा देश गुस्से में है .इस केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे है फिलहाल बढ़ते दबाव के बाद यूपी सरकार ने इस मामले की जांच का जिम्मा SIT को सौंपा दिया था और अभी तक इस मामले में मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

इस केस को सुलझाने की दिशा में योगी सरकार ने एक के बाद एक कई गलतियां कीं इसलिए लगातार वो बैकफुट पर नजर आ रही है.. सबसे पहले तो हिन्दू धर्म के नियमों के विपरीत आधी रात में परिवार को घर में कैद कर पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया . इसके बाद प्रशासन ने पीड़िता के गांव में मीडिया की एंट्री पर पाबंदी लगा दी थी, जिसको लेकर लगातार सरकार की मंशा पर सवाल उठ रहे है .इसके बाद लगातार हो रहे विरोध के बीच जब मीडिया को गांव में जाने की इजाजत मिली तो पीड़िता के भाई और बहन ने मीडिया के सामने प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.पीड़िता के भाई और बहन ने कहा, ‘हम पर दबाब बनाया गया. हमें लालच देकर चुप रहने के लिए कहा गया. हमें पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. हम चाहते हैं कि हमें न्याय मिले.’ हाथरस के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने गांव में दो दिनों तक मीडिया की एंट्री पर पाबंदी पर सफाई देते हुए कहा कि ‘पिछले दो दिनों से SIT टीम गांव में अपनी जांच कर रही थी. दो दिन से सिर्फ मीडिया पर ही नहीं बल्कि सभी पर पाबंदी थी, फिर वो चाहें मीडिया हो, जन प्रतिनिधि हों, डेलिगेशन हों या फिर सरकारी अधिकारी हों, जिनकी यहां पर ड्यूटी न लगी हो.’

आपको बता दे कि इस पूरे मामले में हाथरस डीएम का एक वीडियो भी वायरल हो चुका है जिसमें वो पीड़िता के परिवार को बयान बदलने के लिए धमकाते नजर आ रहे है जिसमें विरोध के बाद उन्हें निलंबित भी किया जा चुका है..

वीडियो देखें …

सौजन्य … आउटलुक

Share Now

Related posts

Leave a Comment