ड्रग्स मामले में बाॅलीवुड अभिनेत्रियों के बाद, अब अभिनेताओं की बारी, पढें पूरी खबर ।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम का खुलासा होते दिख रहा हैं, NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह तथा श्रद्धा कपूर को समन किया है।

खबरों की माने तो अभी तक सिर्फ फीमेल एक्टर्स के नाम सामने आये थे, अब मेल एक्टर्स के नाम भी सामने आ रहे हैं।

दावा किया जा रहा है कि हीरोइन के बाद 4 एक्टर्स रडार पर है, क्योंकि जया साहा ने बुधवार को पूछताछ के दौरान कई ए लिस्ट एक्टर्स का नाम लिया है, जया से करीब 4 घंटे पूछताछ की गई थी। जया साहा ने NCB को बताया हैं कि “इनमें से 1 एक्टर कई बड़े को-एक्टर और मल्टी स्टारर फिल्मों में काम कर चुका है।” NCB की नजर अब चार बड़े एक्टर्स पर है। NCB जल्द ही इन एक्टर्स को समन भेज सकता है।

खबरों के अनुसार इसके साथ ही जया साहा ने कई और भी अहम जानकारियां दी है, जिनके आधार पर NCB छापेमारी भी कर सकती है, छापे के बाद और लोगों को समन दिये जाएंगे, वहीं जया साहा के अलावा एनसीबी की टीम ने मधु मंटेना वर्मा से भी पूछताछ की थी।

वहीं सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और दीपिका पादुकोण को NCB ने समन भेजा है।

खबरों की माने तो NCB से पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश को 25 सितंबर को बुलाया गया है, श्रद्धा कपूर तथा सारा अली खान को 26 सितंबर को पेश होने के लिये कहा गया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment