संसद में उठा बाॅलीवुड और ड्रग्स का मुद्दा, जया बच्चन के बचावी जवाब पर कंगना का पलटवार, वीडियो देखें

सुशांत सिंह राजपूत केस में बाॅलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब एक नया मोड़ आ गया है, रिया चक्रवर्ती और उससे जुड़े लोगों की गिरफ्तारी हो रही है, NCB और CBI अधिकारी इस केस को बहुत बारीकी से जाँच रहे हैं।
खबरों की माने तो सोमवार को लोकसभा में भाजपा सांसद अभिनेता रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: YouTube)

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद, अभिनेत्री जया बच्चन ने रवि किशन पर पलटवार करते हुए फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपनी बात सामने रखी है।
जया बच्चन ने कहा कि “मुझे शर्म आती है, उन लोगों पर जो इस इंडस्ट्री में काम करते हैं, नाम कमाते हैं उसी को गलत कहते हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने ​लोंगो को न​ सिर्फ रोगजार दिया बल्कि देश की उन्नित में भी सहयोग करती हैं।”
जया बच्चन ने आगे कहा कि “जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।” इस तरह की और भी बातें बिना किसी का नाम लिए जया बच्चन ने अपनी स्पीच में कही हैं।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

जया बच्चन के इस बयान के बाद बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर जया बच्चन को जवाब दिया।
कंगना ने अपने ट्विट में लिखा है कि ‘जया जी आप क्या उस वक्त भी यही कहतीं जब मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता बच्चन होती और उसे भी टीनएज में मारापीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्या आप तभी भी ऐसा ही कहती जब अपके बेटे अभिषेक बच्चन को बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।”

पोस्ट देखे:-

वही दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत ने राज्यसभा सांसद जया बच्चन को सपोर्ट किया है।
संजय राउत ने कहा ‘कुछ लोग फिल्मी इंडस्ट्री को बुरा-भला कह रहे हैं, इससे केवल फिल्मी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हमारी संस्कृति और परंपरा भी बदनाम हो रही है।”
संजय राउत आगे कहते हैं कि
“फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग रैकेट है क्या ऐसा राजनीति और बाकी क्षेत्रों में नहीं है? इसे रोकने की जिम्मेदारी सरकार और लोगों की है।”
संजय राउत ने आगे कहा कि “ऐसा ही जया बच्चन ने भी कहा है कि कुछ लोगों के कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री बदनाम हो रही है। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री 5 लाख लोगों को रोजगार देती है, अगर कोई इसे खत्म करने की कोशिश कर रहा है तो ऐसे लोगों को रोकना चाहिए।”

पोस्ट देखे:-

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी रवि किशन के मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है।
अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि “बड़ा आभारी हूं भाई @ravikishann का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बात चीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का ज़हर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। ज़िम्मेदार हैं वो।”

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment