अक्षय की सूर्यवंशी और रणवीर की फिल्म 83 का रिलीज़ डेट तय, जाने कब और कहाँ हो रही है रिलीज़।

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को दिवाली में और रणवीर सिंह की फिल्म 83 को क्रिसमस मे रिलीज डेट मिली है और इस उम्मीद के साथ एनाउंसमेंट की जा चुकी है कि तब तक कोविड-19 के कारण बंद सिनेमाघर खुल जाएंगे और स्थिति सामान्य हो जाएगी, लेकिन यदि फिर भी स्थितियां सामान्य नहीं होगी तो इन बड़ी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म के लिए बेचा जा सकता है।

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी मार्च 2020 और कबीर खान निर्देशित 83 अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण सिनेमाघर बंद हो गए और दोनों ही फिल्मों की रिलीज आगे बढ़ गई। इन दोनों फिल्मों के भारत के थिएट्रिकल राइट्स रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के पास हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार ने ट्वीट कर बताया कि “वे इन दोनों फिल्मों को सौ प्रतिशत थिएटर में ही रिलीज करना चाहते हैं, लेकिन अब रिलीज डेट और आगे बढ़ाने का उनका इरादा नहीं है। यदि वर्तमान परिस्थितियां सामान्य नहीं होती हैं, महामारी के कारण सिनेमाघर नहीं खुल पाते हैं तो हमें दूसरे विकल्पों पर भी विचार करना होगा।”
पोस्ट देखे:-
(सौजन्य :- Twitter)

अब तक शिबाशीष कहते आए हैं कि “वे सूर्यवंशी और 83 को सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे, लेकिन उनके इस ट्वीट से आसार बढ़ रहे हैं कि ये फिल्में भी ओटीटी पर अन्य फिल्मों की तरह देखने को मिल सकती हैं।”

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment