गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’, ट्रेलर देखे

गैंगस्टर विकास दुबे कानपुर वाले पिछले महीने हर न्यूज़ चैनल्स और सोशल मीडिया की हर खबरों पर छाए हुए थे,पुलिस के साथ लुकाछिपी के खेल में आखिरकार गैंगस्टर विकास दुबे, एसटीएफ अधिकारियों के साथ मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत की नींद सो गया। खबरों की माने तो सड़क दुर्घटना के दौरान जब एसटीएफ अधिकारियों का वाहन पलट गया तो गैंगस्टर विकास दुबे ने भागने की कोशिश की थी, इसी दौरान वह मारा गया था।

अब खबर यह है कि गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का नाम ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ है, जिसे गोल्डन बर्ड पिक्चर्स द्वारा बनाया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।
पुलिस एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: YouTube)

फिल्म में विकास दुबे की स्टोरी के साथ-साथ एक और गैंगस्टर अमर दुबे की कहानी को भी दर्शाया गया है। फिल्म में अमर दुबे के किरदार का नाम समर है और ट्रेलर में उसकी भी एक महत्वपूर्ण उपस्थिति नजर आती है।
खबरों की माने तो अमर दुबे पर विकास आंख बंद करके भरोसा करता था, अमर को विकास का राइट हैंड समझा जाता था। अमर निशाना लगाने में भी माहिर था।
दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर में अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है वह कथित मुठभेड़ में नहीं मरते हैं। फिल्म को आकाश सिंह गहरवार ने निर्देशित किया है।

इससे पहले, बाॅलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि “वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment