अभिनेता गजराज राव ने मजेदार अंदाज में दिया, सैफ और करीना को बधाई

सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं और करीना कपूर एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं। करीना ने जैसे ही अपने दूसरी बार मां बनने की खबर दी हैं,बस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर करीना और सैफ को बधाई देेने की झड़ी सी लग गई। करीना और सैफ को न सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं।

इसी बीच आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘बधाई’ हो में उनके पिता का रोल प्ले करने वाले एक्टर गजराज राव ने भी सैफ और करीना को बधाई दी, लेकिन एक मजेदार मीम के साथ। इस मीम को देखकर फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे है ।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:Instagram)

 

​​ मीम के साथ ही गजराज राव ने सैफ और करीना को उनके आने वाले बच्चे के लिए बधाई दी है। इस मीम में सैफ की पूरी फैमिली को बड़े ही मजेदार तरीके से दिखाया गया है। मीम में गजराज राव को सैफ, आयुष्मान को इब्राहिम और मूवी में गजराज के छोटे बेटे का किरदार निभा चुके श्रादुल को तैमूर बताया गया है।
गजराज राव द्वारा शेयर किया गया यह मीम काफी वायरल हो रहा है। इस मीम पर फैंस काफी लाइक्स और अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही सैफ और करीना ने न सिर्फ करीना की प्रेग्नेंसी के बारे में बताया ​बल्कि करीना के अगले साल मार्च महीने में डिलीवरी का भी खुलासा किया।
सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि “उनकी फैमिली में एक नया सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। मेरे सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment