निर्देशक निशिकांत कामत अभी जीवित हैं पर हालत गंभीर |

अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’, इरफान खान-स्टारर ‘मदारी’ और जॉन अब्राहम-स्टारर ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम’ जैसी फिल्मों के निर्माता निशिकांत कामत को लिवर की पुरानी बीमारी और सेकंड्ररी इनफंक्शन की वजह से 31 जुलाई को हैदराबाद के गाचीबोवली के एआईजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

पर आज दोपहर से ही निशिकांत कामत के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई उनके चाहने वाले, उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि और संवेदनाएं व्यक्त करने लगे।

कामत के दोस्त और निर्देशक मिलाप जावेरी ने यह जानकारी दी है कि “निशिकांत कामत का निधन नहीं हुआ है। वह वेंटिलेटर पर है, लेकिन उनकी हालत बहुत सीरीयस कंडीशन्स मे है” ।

अभिनेता रितेश देशमुख ने एक ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि अभी निशिकांत कामत जीवित है और वेंटिलेटर समर्थन पर है। सभी सम्मानित मीडिया हाउस से अनुरोध है कि “कृपया #NishikantKamat के निधन की खबर पर स्पष्टीकरण दे।”

पोस्ट देखे:-

इससे पहले, उनके निधन की खबर फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने ट्विटर पर शेयर की थी।
कोमल नाहटा ने लिखा है कि “दुखद समाचार। फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत अब नहीं रहे। उनका निधन हैदराबाद में हुआ। RIP।”

पोस्ट देखे:-

इस खबर के बाद “मुंबई मेरी जान” में निर्देशक निशिकांत कामत के साथ काम करने वाले अभिनेता आर माधवन सहित उनके कई सहयोगियों ने अपनी संवेदना व्यक्त करना शुरू कर दिया था।

निशिकांत कामत ने 2005 में मराठी फिल्म ‘डोंबिवली फास्ट’ के साथ अपना निर्देशन शुरू किया था । ‘डोंबिवली फास्ट’ फिल्म मराठी सिनेमा में साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही और 2006 में मराठी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता। पर निशिकांत कामत को फेम और नेम 2015 में आई अजय देवगन और तब्बू स्टारर मलयालम हिट फिल्म “दृश्यम” के हिंदी रीमेक का निर्देशन करने पर मिला था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment