“नेपोटिस्म के दम पर 21 साल इंडस्ट्री में रहना संभव नहीं है”, नेपोटिस्म पर करीना कपूर ने दी सफाई।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म और आउटसाइडर स्टार्स के साथ कैसा व्यवहार होता है, एक बार फिर यह चर्चा और बहस का मुद्दा बन गया हैा इस वजह से कई स्टार किड्स सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का सामना कर रहे हैं।

बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत, सुशांत की मौत के बाद खुलकर नेपोटिज्म पर बात कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने हाल ही में करीना कपूर खान पर भी चुटकी ली थी और उन्हें ‘नेपोटिजम’ का प्रोडक्ट बताया था।

करीना कपूर ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 20 सफलतापूर्वक साल पूरे किए हैं। करीना अकेली ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने शादी और माँ बनने के बाद भी इंडस्ट्री में बिना ब्रेक लिए काम कर रही है ।

पोस्ट देखे:-

अब करीना कपूर ने नेपोटीजम मामले पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

करीना कपूर ने इंटरव्यू में कंगना रनौत की चुटकी का जवाब देते हुए कहा की “दर्शकों ने हमें बनाया है, किसी और ने हमें नहीं बनाया है। कुछ लोग उंगलियों उठाते हैं ये वही लोग हैं जिन्होंने नेपोस्टिक स्टार्स बनाए। आप जा रे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ? किसी ने भी आपको मजबूर नहीं किया है। इसलिए मुझे यह समझ नहीं आता। मुझे लगता है कि यह पूरी चर्चा ही पूरी तरह से अजीब है। बात यह है कि आज हमारे सबसे बड़े सितारों को आपने ही चुना है, वह अक्षय कुमार हो, शाहरुख खान या आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ये सभी बाहरी हैं। ये सभी सफल अभिनेता हैं क्योंकि इन्होंने कड़ी मेहनत की है”।

करीना कपूर कहतीं हैं कि “हमने भी बहुत मेहनत की है, चाहे वह आलिया भट्ट हों या करीना कपूर । आप हमें देखते हैं और हमारी फिल्मों को इंजाॅय करते हैं। तो यह दर्शकों पर है जो हमें बनाते और बिगाड़ते हैं। हर किसी को यहां बिना पूरी कहानी जानें और समझे लोगों पर हमला करने की आदत है। लोग सोचते हैं कि अगर किसी का नाम, शोहरत और पैसा है, तो वे बुरे हैं”।

करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में खुद को इनसाइडर बताए जाने वाले लेबल
और कपूर खानदान से होने के कारण मिले किसी भी स्पेशल रिआयत पर कहा कि “21 साल तक काम सिर्फ नेपोटीजम के दम पर तो नहीं हुआ होगा। यह संभव ही नहीं है। मैं सुपरस्टार्स के बच्चों में से एक लंबी लिस्ट दे सकती हूं, जो उनकी तरह सफल नहीं हो पाए। एक डॉक्टर का बेटा भी अपने माता-पिता की तरह ही बनना चाहता है तो हम क्यों नहीं बन सकते है”।

करीना ने आगे कहा कि “यह सिर्फ आगे बढ़ते रहने और कड़ी मेहनत करने का नतीजा है। यह सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन शायद मेरा संघर्ष यहीं है। मेरा संघर्ष है, लेकिन यह उतना दिलचस्प नहीं है जितना कि कोई ट्रेन से आया था तब उसकी जेब में सिर्फ 10 रुपये थे। हां, अब ऐसा स्ट्रगल नहीं है तो मैं इसके बारे में माफी नहीं मांग सकती हूं”।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की पिछली फिल्में “गुड न्यूज” और “अंग्रेजी मीडियम” सुपरहिट थीं वही करीना की आने वाली फिल्मों में “लाल सिंह चड्ढा” और “तख्त” शामिल है ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment