सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच होने की घोषणा बाद EX-girlfriend ने कही मन की बात

बुधवार को केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट को जानकारी दी है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। इस घोषणा के ठीक बाद, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने मामले को सीबीआई को सौंपे जाने पर आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अंकिता ने एक पोस्ट साझा की जिसमें लिखा कि, “जिस पल का हमने इंतजार किया वह आखिरकार आ गया।”

मंगलवार को, सुशांत की मौत पर चुप्पी तोड़ने के बाद, पहली बार अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक प्रेरणादायक पोस्ट साझा किया है। पोस्ट इंग्लिश में है जिसमे लिखा है, “वे चाहते थे कि मैं इस सांसारिक जीवन में एक लाख चीजें बनाऊं और प्रत्येक को मैंने प्रणाम किया और कहा ‘मेरे लिए नहीं’। मैं पुजारी मार्ग पर हूं, देवी ने जन्म लिया, और मैं बह नहीं सकती। मैं यात्रा का अनुसरण करती हूं। मेरा दिल और मेरी आत्मा का गायन, मुझे खरीदा नहीं जा सकता, और बेचा नहीं जा सकता। ”

इससे पहले के एक साक्षात्कार में, अंकिता ने मामले में सीबीआई जांच के बारे में बात की थी। उसने कहा था, “जहां न्याय मिले, मैं वहां रहूंगी। मैं न्याय में विश्वास करती हूं। मुझे पुलिस पर विश्वास है। ऐसे लोग हैं जो सीबीआई जांच चाहते हैं, लेकिन मैं उतना ही विश्वास महाराष्ट्र पुलिस पर भी करती है।”

सुशांत और अंकिता एक दूसरे से टेलीविज़न शो पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे। जिसके बाद 6 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनों ने अपने reltion को 2016 में खत्म कर दिया था। सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी और तब से ही ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है। पूरा देश न्याय की मांग कर रहा है और ज्यादातर सभी का मानना था कि इस मामले की जांच सीबीआई करें जिसे बुधवार को केंद्र से मंजूरी मिल गई है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment