खिलाडी कुमार ने रक्षाबंधन के मौके पर किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान, जाने क्या है अक्षय का नया प्रोजेक्ट ।

बाॅलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। फिल्म का नाम “रक्षाबंधन” है, इसे तनु वेड्स मनु फेम डायरेक्टर आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी को हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

अक्षय कुमार ने बताया कि “अपने अब तक के करियर में ये वो फिल्म है जिसे उन्होंने बिना वक्त गँवाए सबसे जल्दी साइन किया है।

Instagram पर फिल्म का फस्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कॅप्शन में लिखा है कि ” जिंदगी में कम ही ऐसा होता है जब कोई कहानी आपके दिल को छू जाए। अपने करियर में ये वो फिल्म है जिसे मैंने बेहद कम समय में साइन किया। यह एक ऐसी कहानी है जो आपको हंसाएगी और रुलाएगी भी। यह फिल्म आपको एहसास दिलाएगी कि वे लोग कितने खुशकिस्मत हैं जिनके पास बहनें हैं”।

पोस्ट देखे:-

फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार अपनी 4 बहनों को गले से लगाए नजर आ रहे हैं, पोस्टर में भाई-बहन की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रहीं हैं। फिल्म अगले साल 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज कि जाएगी।

अक्षय कुमार को फैमिली मैन के रूप मे भी जाना जाता है, अक्षय ने इस फिल्म को अपनी बहन अलका हिरांदानी को डेडिकेट किया है। अक्षय ने लिखा है कि “मुझे ये चीज और भी खुशी दे रही है कि मेरी बहन अलका इस फिल्म को आनंद एल राय के साथ मिलकर प्रेजेंट और प्रोड्यूस कर रही हैं। आनंद एल राय का मैं अपनी जिंदगी में सबसे स्पेशल फिल्म लाने के लिए जितना भी शुक्रिया अदा करूं कम है”।

फिल्म का टैग लाइन है ” बस बहने देती है 100% Return”,पर अक्षय कुमार के फैंस फिल्म के फस्ट लूक पोस्ट पर लाखों में लाइक्स और हजारों कमेंट्स कर रहे हैं ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस समय कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। अक्षय कुमार के नाम लक्ष्मी बॉम्ब, बेल बॉटम, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और अब रक्षाबंधन जैसी बड़ी फिल्में हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment