बेबाक बयान से लेकर भाई के साथ रक्षा बंधन के प्यार तक, सोशल मीडिया पर बस छाई है कंगना |

कल पूरा देश भाई-बहन के प्यार और स्नेह का त्योहार रक्षाबंधन मना रहा था । कंगना रनौत ने भी मनाली में अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्योहार खास अंदाज में मनाया।
रक्षाबंधन के मौके पर कंगना ने अपने छोटे भाई अक्षत के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

कंगना रनौत ने Instagram और Twitter पर भाई अक्षत से जुडे़ किस्से शेयर करते हुए लिखा है कि “प्रिय अक्षत, जब हम बच्चे थे तो पापा आपके लिए प्लास्टिक की बंदूक और मेरे लिए साइकिल लाए थे। मैं आपकी बंदूक से खेलती थी और आप मेरी साइकिल चलाते थे। मुझे आपका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत पसंद है, हमारा साथ में कोई बुरा पल नहीं है। मुझे मालूम है कि मैंने अपने दुश्मनों को आपकी पहुंच से परे रखा है. लेकिन मैंने आपको बेबस देखा है, जब-जब उन्होंने मुझे परेशान किया है मैंने आपके छिपे हुए आंसू देखे हैं। जब-जब मैंने सिस्टम को चुनौती दी है तो मां-पापा ने मुझे डांटा है लेकिन आपको कभी नहीं भूली क्योंकि तूम उनके साथ मेरे लिए खड़े होकर संघर्ष करते हो।

पोस्ट देखे:-

कंगना रनौत ने आगे लिखा है कि “जब भी आप मेरे ट्रेलर पर आए कमेंट्स पढ़ते हो तो मै आपकी सराहना करती हूं, लेकिन मुझे इस चीज से नफरत है कि जब मेरी फिल्म की अच्छी ओपनिंग नहीं होती तो आपको गुस्सा आ जाता है। इन सबमें से मुझे सबसे ज्यादा पसंद यह है कि आपने यह कभी नहीं दिखाया कि आप मेरा कितना ख्याल रखते हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैं आपके जैसा भाई पाकर खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं”।

पोस्ट देखे:-

 

वही दूसरी तरफ कंगना रनौत बाॅलीवुड में नेपोटीजम और बाॅलीवुड माफिया पर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बड़ी बेबाक-अंदाज में अपनी राय देती आई है ।
शुक्रवार रात कंगना के मनाली स्थित आवास के पास गोलियों की आवाज सुनी गई , जिस पर कंगना ने एक बयान जारी किया है।
कंगना को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया है। कंगना के बयान के अनुसार, कुल्लू जिला पुलिस ने घटना के बाद कंगना के घर पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं ।

पोस्ट देखे:-

इसी बीच कंगना की टीम द्वारा हाल ही में किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “अगर वह फंदे से लटकी मिलीं तो यह माना जाए कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की है। हर कोई जानता है लेकिन कोई उसका नाम नहीं लेना चाहता। करण जौहर का बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट सीएम का बेटा, बेबी पेंगुइन। अगर मैं अपने घर में लटकी हुई मिली भी तो समझ जाना कि मैंने सुसाइड कमिट नहीं किया है”।

पोस्ट देखे:-

कंगना रनौत ने हाल ही में कहा था कि “वह मुंबई पुलिस को अपना बयान देना चाहती हैं, लेकिन वह अभी मनाली में हैं”।
साथ ही कंगना ने यह भी कहा था कि “अगर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी वह गवाही नहीं दे सकती, जिसे वह साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है, तो वह अपना पद्मश्री लौटा देंगी। ऐसे में फिर वह इस सम्मान के लायक नहीं हैं”।

वीडियो:-

 

Share Now

Related posts

Leave a Comment