जानें कौन है कलर्स के रियलटी “शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10” का विजेता |

जानें कौन है कलर्स के रियलटी “शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10” का विजेता |


खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है. शो का ये सीजन करिश्मा तन्ना ने जीत लिया है, इस बात के पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि करिश्मा शो की विनर हो सकती हैं लेकिन दर्शकों को आधिकारिक घोषणा का इंतजार था।

शो का 10वां सीजन काफी दिलचस्प रहा है लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ने के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया था, अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग की गई है।

शनिवार रात 10 बजे शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें रोहित शेट्टी ने विजेता के नाम की घोषणा की।
कलर्स ने भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और लिखा “भाइयों और बहनों अद्भुत खिलाड़ी #KKK10 विनर करिश्मा तन्ना के लिए तालियां बजाएं”

पोस्ट देखे:-

एक स्टंट करने के दौरान करिश्मा तन्ना ने कहा था कि “किसी लड़की के खतरों की खिलाड़ी की ट्रॉफी बहुत समय से नहीं जीते, वे ये ट्रॉफी जीतना चाहती हैं और उनकी यह इच्छा पूरी भी हो गई”।
करिश्मा टीवी की दुनिया में बड़ा नाम हैं और नागिन 3 जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं।

कोरोना वायरस के खौफ के बीच कंटेस्टेंट ने ग्रांड फिनाले में खूब जोश और उमंग के साथ हिस्सा लिया और अंत में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को ट्रॉफी से नवाजा गया।

पोस्ट देखे:-

कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने करिश्मा तन्ना और हर्लीन शेट्टी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉन्ग्रेचुलेट भी किया था। उसी समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी करिश्मा को मिलने वाली है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment