बाराबंकी में STF के हाथों मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश टिंकू कपाला |

यूपी के कानपुर के बिकरु गांव में हुए जघन्य गोलीकांड के बाद राज्य में अपराधियों पर नकेल कसने के काम में काफी तेजी आई है. राज्य पुलिस और एसटीएफ लगातार अपने पंजे कसते जा रहे हैं. इसी क्रम में यूपी का एक और शातिर बदमाश पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया. जानकारी के मुताबिक एक लाख का इनामी बदमाश टिंकू कपाला एसटीएफ के साथ हुए एक एनकाउंटर में मार गिराया गया.

बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ और टिंकू कपाला के बीच यह एनकाउंटर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिला बाराबंकी में हुआ. बाराबंकी के सतरिख इलाके में यूपी एसटीएफ ने एक लाख के इनामी टिंकू कपाला को मार गिराया.

बीते कई सालों से टिंकू कपाला उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए बड़ा सिरदर्द बना हुआ था. टिंकू कपाला दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में लूट जैसी तमाम वारदातों को अंजाम दे चुका है. उस पर लूटपाट, डकैती, हत्या की कोशिश, मारपीट जैसे कई मामले दर्ज थे.

टिंकू कपाला लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र का ही निवासी था. उस पर लखनऊ के विभिन्न थानों में कई गंभीर मुकदमे दर्ज थे. इसके अलावा टिंकू कपाला पर अपराध के कुछ मामले महाराष्ट्र और गुजरात में भी दर्ज थे. जानकारी के मुताबिक टिंकू कपाला कुल 22 मामलों में वांछित था.

Share Now

Related posts

Leave a Comment