कैटरीना, सिद्धांत और ईशान की तिकड़ी लेकर आ रही है “फोन भूत “

एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और एक्टर डायरेक्टर फरहान अख्तर ने कई सुपरहिट फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में सफलता हासिल की है। लाकडाउन में एक्सेल एंटरटेनमेंट ने कुछ शो व फिल्मों के साथ ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्मों पर भी सफलता हासिल की है। अब एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आगामी फिल्म ‘फोन भूत’ की घोषणा कर दी है।

खबरों की माने तो एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘फोन भूत’ एक हॉरर-कॉमेडी है। इस फिल्म में  कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की तिकड़ी नजर आएगी, यह तिकड़ी आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है।

पोस्ट देखे:-

एक्सेल एंटरटेनमेंट की 2019 सुपरहिट फिल्म ‘गली बॉय’ आई थी और अब एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बॉक्सिंग पर आधारित अपनी अगली फिल्म ‘तूफान’ के बाद, ‘फोन भूत’ फिल्म की महत्वपूर्ण एनाउंसमेंट की है।
एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर इस सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रोड्यूस करेंगे,डायरेक्टर गुरमीत सिंह डायरेक्शन करेंगे और इस फिल्म की कहानी रवि शंकरन व जसविंदर सिंह बाथ  ने लिखा है ।

खबरों के अनुसार एक्सेल एंटरटेनमेंट की टीम इस साल के अंत तक शूटिंग की शुरुआत करेगी और साल 2021 में इसके रिलीज होने की उम्मीद है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment