जाॅन अब्राहम ने एनाउंस की ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज़ डेट

जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2′ के नए पोस्टर और इसकी रिलीज की तारीख के एनाउंसमेंट के लिए Instagram का सहारा लिया है। यह फिल्म 12 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए, जॉन ने कॅप्शन में लिखा है कि “जिस देश की मइया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है।” #सत्यमेवजयते 2′ 12 मई, 2021, ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। # SMJ2EID202’

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram)

फिल्म में जॉन अब्राहम  और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, इस फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी हैं, जो लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर लगातार काम करते रहे हैं। अक्टूबर 2020 से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।
फिल्म की कहानी की बात करें तो पहली फिल्म भ्रष्टाचार से निपटती है, लेकिन इसके सीक्वल में हीरो पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी तक सभी जगह मौजूदा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता नजर आएगा। निर्देशक मिलाप ने फिल्म की कहानी में काफी बदलाव किए हैं और शूटिंग लोकेशन को मुंबई से बदलकर लखनऊ किया है, टीम शूटिंग के लिए लखनऊ जाएगी।

निर्देशक मिलाप जावेरी कहते हैं “फिल्म की स्क्रिप्ट को लखनऊ के इर्द-गिर्द गढ़ा गया है, इससे हमें फिल्म का कैनवास बड़ा करने का मौका मिला है। लखनऊ शहर फिल्म को दृश्यों के नजरिये से भी भव्य बनाने का मौका देता है। इस फिल्म के एक्शन दृश्य पहली फिल्म के मुकाबले दस गुना ज्यादा बेहतर होंगे, फिल्म में जॉन ऐसे एक्शन दृश्य करते नजर आएंगे, जो उन्होंने कभी सिल्वर स्क्रीन पर नहीं किए हैं। दिव्या कुमार भी अपने जानदार दृश्यों, अपने टैलेंट और खूबसूरती से दर्शकों को लुभाने जा रही हैं।”

निर्देशक मिलाप जावेरी आगे कहते हैं कि “सत्‍यमेव जयते-2′ फिल्म सही मायनों में एक्शन, संगीत, डायलॉग, देशभक्ति और वीरता का जश्न भी मनाती है ।”ईद” पर इस फिल्म को रिलीज करने का समय सबसे बढ़िया है, क्योंकि यह लोगों का खूब मनोरंजन करेगी। मुझे एक बार फिर भूषण सर, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी का साथ मिला है। अब मैं वादा कर सकता हूं कि हम अपने दर्शकों को अगले साल 12 मई को उत्सव मनाने का बेहतरीन मौका दे सकेंगे।”

पिछली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ दर्शकों ने खूब पसंद की थी, अब प्रशंसक फिल्म “सत्‍यमेव जयते-2′  के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment