अमिताभ-अभिषेक की सलामती के लिए जूही चावला ने किया ऐसा ट्वीट, जमकर हुईं ट्रोल |

जब से अमिताभ, अभिषेक, आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है, बॉलीवुड भूकंप सा आ गया है। बाॅलीवुड और फैंस अमिताभ, अभिषेक, आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। जूही चावला ने भी बच्चन फैमिली की स्पीडी रिकवरी के लिए ट्वीट किया था।

लेकिन अपने इस ट्वीट के चलते जूही चावला को ट्रोल होना पड़ा। हुआ यू कि जूही ने ट्वीट में लिखा था कि ” अमित जी… अभिषेक… आयुर्वेद जल्दी ठीक हो जाएंगे. देखिएगा”। बस फिर क्या था फैंस ने समझा कि जूही ने आराध्या का नाम गलत लिख दिया है। आराध्या की जगह आयुर्वेद लिखा है। इसी चीज को लेकर जूही चावला को ट्रोल किया गया।

जूही चावला ने बाद में ये ट्वीट डिलीट कर दिया और नये ट्वीट के साथ अपनी सफाई देते हुए जूही ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि “अमित जी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या…आप सभी की स्पीडी रिकवरी के लिए हम सब तहे दिल से दुआ करते हैं। मेरे पिछले ट्वीट में टाइप नहीं था, मेरा मतलब जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो इससे मतलब था प्रकृति की कृपा से उन्हें जल्दी स्वस्थ होने में मदद मिलेगी।

पोस्ट देखे:

पर यूजर्स को जूही की ये सफाई पंसद नहीं आई।
एक यूजर ने जूही के पहले ट्रवीट का स्क्रीन शाॅट शेयर करके जूही से सवाल करते हुए लिखा है कि ” तो फिर आपने ट्वीट को डिलीट क्यों किया?”
पोस्ट देखे:-

https://twitter.com/Aak_Thu/status/1282301514657067008?s=20

तो वहीं कुछ यूजर्स जूही चावला के सपोर्ट में भी दिखे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment