केआरके ने फिर साधा सलमान खान पर निशाना, बिग बॉस के ओनर से की ये अपील। ट्वीट देखें।

सलमान खान और केआरके के बीच छत्तीस का आंकड़ा है, ये बात तो जगजाहिर है ,हर साल बिग बॉस शुरू होते ही केआरके के विवादित बोल भी सामने आने लगते हैंl केआरके सलमान खान पर ताना मारने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैंl
वैसे ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने सलमान खान पर हमला किया हो अब केआरके ने नया बिन माँगा सुझाव दिया है। केआरके ने बिग बॉस के नए होस्ट के लिए एक्टर ‘रणवीर सिंह’ का नाम सुझाया है।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा है कि “मुझे निजी तौर पर लगता है कि रणवीर सिंह बिग बॉस के अच्छे होस्ट साबित हो सकते हैं, इसलिए कलर्स और एंडमोल इंडिया के प्रोड्यूसर्स सलमान खान को रणवीर सिंह से रिप्लेस कर सकते हैं, ये शो के भविष्य के लिए भी अच्छा रहेगा”।

पोस्ट देखे:-

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1282207840543936512?s=20

अब केआरके ने तो अपने विचार सभी के सामने रख दिए, लेकिन यूजर्स इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं ।
सलमान खान य’बिग बॉस ‘ शो सालों से होस्ट कर रहे हैं, फैंस के लिए बिग बॉस का मतलब ही सलमान खान है। ऐसे में सलमान रिप्लेस करना आसान बात नहीं है।

कई यूजर्स ने सलमान खान का सपोर्ट करते हुए लिखा कि “बिग बॉस की सफलता के पीछ का राज सलमान हैं, कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता”।
एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि “सलमान हर साल शो छोड़ना चाहते हैं लेकिन चैनल और एंडमोल ऐसा नहीं होने देना चाहते हैं “।

कई लोगों ने केआरके के ट्वीट को जोक बताया है, साथ ही केआरके को ट्रोल भी किया है। लेकिन एक बात तो सभी लोगों के रिएक्शन से साफ है कि कोई भी रणवीर सिंह को ‘बिग बॉस’ का होस्ट नहीं देखना चाहता।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment