विदेशी फ़िल्म में देसी गर्ल का तड़का, हॉलीवुड फ़िल्म “मैट्रिक्स 4” में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सफलता की सीढ़ियां चढ़ने वाली देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फेमस “मैट्रिक्स” सीरीज की चौथी फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आने वाली हैं। लाकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग बर्लिन में शुरू की गई है।

फिल्म में एक बार फिर कियानू रीव्स अपने फेमस किरदार ‘नियो’ में दिखाई देंगे। फिल्म में कैरी-ऐन मोस, यह्या अब्दुल मतीन-II और नील प्रैट्रिक हैरिस भी लीड रोल में नजर आएंगे।

बर्लिन में इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है जो कोरोना वायरस के कारण मार्च में रोक दी गई थी।

खबरों की माने तो फिल्म का प्रॉडक्शन सैन फ्रैन्सिसको में चल रहा था जो लॉकडाउन से पहले ही पूरा कर लिया गया था। खबरों कि अनुसार इस फिल्म में ऐक्शन सीन करने के लिए कलाकारों को कई हफ्तों की ट्रेनिंग दी गई है।

‘मैट्रिक्स 4′ के बारे में कियानू रीव्स ने बताया था कि “फिल्म की बेहतरीन कहानी के कारण उन्होंने अपना फेमस नियो का किरदार एक बार फिर निभाने का फैसला किया है”।

मैट्रिक्स 4’ 1 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाएगी। इस सीरीज पहली फिल्म साल 1999 में आई थी और काफी सफल रही थी।

खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ मिलकर अमेजॉन के लिए “संगीत” नाम के रियलिटी डांस शो में काम कर रही हैं।
हिंदी और इंग्लिश भाषा में बनने वाले कॅन्टेन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अमेजॉन प्राइम के साथ करोड़ों की डील फाइनल की है।

बाॅलीवुड की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा पिछली बार बॉलिवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर लीड रोल में थे। इसके अलावा प्रियंका अभी प्रियंका राजकुमार राव के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment