ट्विटर ने किया पायल रोहतगी का अकाउंट सस्पेंड, फैन्स ने ट्रेंड करवाया #BringBackPayal का हैशटैग।

ट्विटर ने किया पायल रोहतगी का अकाउंट सस्पेंड तो फैन्स ने ट्रेंड करवाया #BringBackPayal का हैशटैग।


बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी देश और बाॅलीवुड मे होने वाले किसी भी मुद्दों में बड़ी बेबाक-अंदाज से अपने विचारों को सोशल मीडिया पर शेयर करती है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से पायल सुशांत के आत्महत्या को मर्डर मान रही है और अपने हर विडियो में पायल सुशांत के आत्महत्या से जुड़ी बहुत सारी संदेहास्पद बातों को और चीजों को देश- दुनिया के सामने रख रही हैं।

पर अब पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इसकी जानकारी पायल रोहतगी ने अपने Instagram अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके दी है।

पायल ने बताया कि “उनका अकाउंट सस्पेंड करने के पीछे कोई कारण नहीं बताया गया है”।

वीडियो में पायल रोहतगी कहती हैं, ”नमस्ते मैं हूं पायल रोहतगी। मुझे सुनने में आया है कि सलमान खान के लोगों ने शायद ट्विटर पर शिकायत की है मेरे अकाउंट के खिलाफ। मुझे नहीं पता कि सलमान खान आप इतने रिवेंजफुल हो सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि आप भी ह्यूमन हैं जैसा कि आप कहते हैं। लेकिन मेरा ट्विटर अकाउंट इस तरह से सस्पेंड करना बहुत ज्यादा गलत था। अब जाकर एक मेल आया है सुबह 8 बजे मेरा अकाउंट सस्पेंड करने के बाद, जिसमें अकाउंट सस्पेंड करने पीछे कोई कारण नहीं बताया गया है।”

विडियो देखें:-

पायल ने आगे प्रधानमंत्री मोदी जी को संबोधित करते हुए कहा कि ”मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील है कि क्या हमारे देश में ट्विटर अकाउंट की तरह कोई प्लेटफॉर्म नहीं होना चाहिए ,जहां पर हम अपनी राय रख सके। अगर हम किसी को गाली नहीं दे रहे सिर्फ अपनी राय रख रहे हैं तो वह हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है, क्योंकि हम भारत में पैदा हुए हैं।

पायल आगे कहतीं हैं कि ” मुझे नहीं पता है कि अकाउंट को सस्पेंड कराने के पीछे कौन है। मैं तब तक ट्विटर पर वापस नहीं आऊंगी जब तक मेरा खुद का वैरिफाइ़ड ट्विटर अकाउंट वापस नहीं दिया जाता। मुझे उम्मीद है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो हमारे प्रधानमंत्री एक ऐसे प्लेटफॉर्म को विकसित करने का आदेश दें, जहां पर सारे नेशनलिस्ट अपनी आवाज रख सके।”

पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट का स्क्रीन शाॅट भी अपने Instagram अकाउंट पर शेयर किया है।

पोस्ट देखे:-

पायल के इस वीडियो मैसेज के बाद ट्विटर पर #BringBackPayal और #payalrohatgi ट्रेंड कर रहा है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment