Zee5 की वेबसीरीज़ ‘अभय 2’ का प्रोमो हुआ रिलीज, खूंखार क्रिमिनल के रोल में दिखेंगे राम कपूर | ट्रेलर देखे।

‘अभय 2’ का प्रोमो हुआ रिलीज, राम कपूर दिखेंगे क्रिमिनल अवतार में, दिखेगा सबसे खूंखार अवतार। ट्रेलर देखे।


Zee5 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर अभय वेबसीरीज़ के पहले पार्ट को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अभय के दोनों सीजन में कुनाल खेमू अभय का किरदार निभा रहे हैं। अब अभय का सेकंड सीजन जल्द रिलीज होगा, वेब सीरीज का प्रोमो रिलीज हो गया है।

Trailer देखे:-

ये सीरीज सच्ची क्राइम स्टोरीज से इंस्पायर्ड है, जहां डिटेक्टिव अभय प्रताप को सीरियल किलर्स और क्रिमिनल मास्टरमाइंड्स का सामना करना होता है।

कुनाल खेमू ने ऑफिशियल ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि ” इस चोर पुलिस के खेल में एक नया शैतान घुस चुका है, वो सबसे अलग है और इसीलिए सबसे ज्यादा खतरनाक। इस हैवान को रोकना मेरा मकसद नहीं, मेरी जिद है”।

पोस्ट देखे:-

इस बार टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर राम कपूर सीरीज में अहम रोल में दिखेंगे। खूंखार क्रिमिनल के रोल में दिखे राम कपूर का ये अवतार फैंस ने कभी नहीं देखा होगा।

प्रोमो में राम कपूर खूंखार क्रिमिनल के अवतार में दिख रहें हैं जो कि अभय प्रताप को जान से मारना चाहता है और उसने कई मर्डर किए हैं। रोमांटिक रोल में दिखने वाले राम कपूर का ऐसा क्रिमिनल अवतार देखकर एक बार को आप भी डर जाएंगे। प्रोमो के एक सीन में राम कपूर खून से लथपथ डरावनी स्माइल देते हुए दिख रहें हैं। राम कपूर का यह अवतार देख फैंस ये सीरीज देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

पोस्ट देखे:-

अभय वेब सीरीज की रिलीज डेट का अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है। अभय 2 को केन घोष ने डायरेक्ट किया है, सीरीज में राम कपूर, कुणाल खेमू के अलावा संदीप धर, दीपक तिजारी भी अहम रोल में दिखेंगे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment