मुंबई पुलिस ने फोरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत के मोबाइल को लेकर किया नया खुलासा | पढ़ें पूरी ख़बर

मुंबई पुलिस ने फोरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत के मोबाइल को लेकर किया नया खुलासा


सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुम्बई पुलिस इन्वेस्टिगेशन जैसे-जैसे आगे बढ़ा रही है वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार मुम्बई पुलिस के पास सुशांत के मोबाइल की फर्स्ट फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है और इसमें जो बातें निकलकर सामने आई हैं वह इस तरफ इशारा कर रही हैं कि सुशांत अपने फिल्मी करियर और पब्लिक इमेज को लेकर बहुत परेशान थे।

सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल की फर्स्ट फोरेंसिक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि, सुशांत 14 जून को आत्महत्या करने से पहले तकरीबन 10:15 बजे अपने मोबाइल के गूगल सर्च इंजन में अपने नाम को ही सर्च कर रहे थे, मोबाइल के गूगल सर्च हिस्ट्री में, “सुशांत सिंह राजपूत” के नाम को सर्च किया गया था ।

जिसके बाद कुछ वेबसाइट आर्टिकल और कुछ न्यूज पेपर के पोर्टल भी खुले हुए थे,जिनके कुछ पेज खोलकर पढ़ने के बाद बंद कर दिया गया था।

सूत्रों का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत के कुछ करीबी लोगों ने पुलिस को दिए बयान में इस बात का भी जिक्र किया है कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन के एक ऐसे दौर से गुजर रहे थे जहां उन्हें कई बार लगता था कि कोई जानबूझकर उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रहा है।

न्यूज़ पेपर, वेबसाइट, सोशल मीडिया पर उनके बारे में छप रही खबरों को लेकर वे अक्सर अपनी टीम से डिस्कस करते रहते थे। उन्हें ऐसा लगता था कि कोई उन्हें बदनाम करने की साजिशें रच रहा है।

यशराज प्रोडक्शन की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से ‘पानी’ फिल्म और कॉन्ट्रैक्ट के बारे में पुलिस को पता चला है कि 150 करोड़ की बजट वाली इस प्रस्तावित फिल्म को लेकर विवाद के बाद सुशांत का यशराज प्रोडक्शन के साथ कॉन्ट्रैक्ट साल 2015 में खत्म हो गया था।

मुंबई पुलिस के सुत्रों की मानें तो, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की आत्महत्या से तकरीबन दो घंटे पहले ही किसी यूजर ने विकिपीडिया पेज को सुशांत की खुदकुशी की घटना के साथ अपडेट कर दिया था,
पर पुलिस को साइबर सेल से मिली जानकारी के मुताबिक विकिपीडिया यु.टी.सी. टाइमलाइन को फॉलो करता है।

जो इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टाइमलाइन से तकरीबन 5 घंटे पीछे है। ऐसे में फैक्ट को वेरिफाई किया गया जिसमें पता चला कि विकिपीडिया पर हुई अपडेट में कोई छेड़खानी नहीं हुई है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment