“कॉफी विद करन” में करन ने की थी हमेशा सुशांत को नीचा दिखाने की कोशिश | वीडियो देखें

“कॉफी विद करन” में करन ने की थी हमेशा सुशांत को नीचा दिखाने की कोशिश


14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद में नेपोटीजम और बाॅलीवुड माफिया पर जमकरचर्चा शुरू हो गई है।

करन जौहर और सलमान खान को फैंस के जबरदस्त गुस्से और नफरत का सामना भी करना पड़ रहा है।

करन जौहर ने मामी (Mumbai Academy of Moving Image ) के डायरेक्टर पद से इस्तीफा भी दे दिया है क्योंकि करन नाराज है कि जब सब लोग करन की आलोचना कर रहे हैं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई करन का साथ नहीं दे रहा है।

पर आज हम आपको करन जौहर के फेमस चुगली करने वाले गाॅशिप शो “कॉफी विद करन” के कुछ विडियो क्लिप शेयर कर रहे हैं ।
आप लोग खुद इस वीडियो क्लिप को देखिए और हमें बताइए कि “क्या आप लोगों को नहीं लगता है कि करन अपने इस शो में जानबूझकर सुशांत सिंह को नीचा दिखाने की कोशिश करते थे”???

सूत्रों के अनुसार “एक बार या मान लिजिए दो बार अगर कोई चीज हो तो आप उसको संयोग मात्र कह सकते हैं, पर अगर बार-बार वही चीज़ दोहराई जाए तो उसे साजिश कहते हैं और करन अपने इसी शो के जरिए अपने आए हुए सभी बॉलीवुड गेस्ट से, (मोस्टली हिरोइन से) सुशांत को नीचा दिखाने की कोशिश करते थे”।

इस बात की पुष्टि करते हुए The Indian Show ने एक वीडियो बनाया है , वीडियो देखें –

कंगना ने भी अपने वीडियो में यही बात कही है कि “सुशांत को धीरे धीरे मानसिक तौर पर यातनाएं दी जा रही थी, उनके खिलाफ मिडिया में लगातार गलत बातें दिखाईं जा रही थी”।

करन का “कॉफी विद करन” ” स्टार वर्ल्ड” चैनल पर दिखाया जाता था लेकिन अब भारत यह चैनल ऑपरेट नहीं करेगा ।

सूत्रों के अनुसार पिछले काफी समय से स्टार वर्ल्ड चैनल के बंद होने की योजना चल रही थी और इसी वजह से स्टार ग्रुप ने इस शो को किसी दूसरे चैनल पर ले जाने का फैसला किया था लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जो विवाद हो रहे हैं जिस तरह से लोग करन जौहर पर उंगली उठा रहे हैं चैनल ने इस शो को बंद करने का फैसला ले लिया है।

“कॉफी विद करन” हमेशा से विवादों में घिरा रहा है। हालांकि अभी तक चैनल की तरफ से शो को बंद करने का कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment