अचानक बिजली के बिल में कई गुना बढ़ोत्तरी से आम मुंबईकर ही नहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी परेशान | पोस्ट देखें

अचानक बिजली के बिल में कई गुना बढ़ोत्तरी से आम मुंबईकर ही नहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी परेशान


मुंबई में इन दिनों एक ओर मुद्दा छाया हुआ है और वो है
“बिजली का बिल”।

आम मुंबई कर ही नहीं बल्कि कई बड़ी फिल्मी हस्तियों का बिजली का बिल, अचानक बढ़कर आया है और इस बात से सभी काफी परेशान हैं, और बिजली कंपनी पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

मुंबई में इस तरह अचानक बिजली के बिल में कई गुना की बढ़ोत्तरी से जहाँ बॉलीवुड की फ़िल्मी हस्तियां इतनी परेशान हैं तो आम मुंबईकर के दिल पर क्या गुज़र रही होगी।

फ़िल्मी हस्तियों के पोस्ट देखें – 

तापसी पन्नू अपने घर के बिजली का बिल देखकर हैरान और परेशान हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने
ट्वीटर द्वारा ट्वीट करके दी है। बीते तीन महीने से पूरे देश में लॉकडाउन है। इस दौरान उन्होंने तीन महीने से किसी भी बिजली के उपकरण का न ज्यादा इस्तेमाल किया और न ही कोई नया सामान खरीदा है। बावजूद इसके बिजली का बिल 36 हजार रुपये आया है।

अब रेणुका शहाणे ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है। रेणुका ने लिखा, ‘मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपये आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया। उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया। लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है। मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया?’

साउथ एक्टर्स कार्तिका नायर ने भी ट्वीट करके बताया कि ” बिजली कंपनी की तरफ से उन्हें जून के महीने के लिए लगभग एक लाख रुपये का बिल भेजा गया है। इस बात से कार्तिका काफी परेशान हैं और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर
ट्वीट कर भड़ास निकाली और पूछा है कि
“क्या कोई घोटाला हो रहा है।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment