जनवा लेइय लेहलस बहन*द सलमान | सुशांत को श्रद्धांजलि वाला गालियों से भरा गाना हो रहा है वायरल | देखें वीडियो

 

सुशांत राजपूत की मौत के बाद अजीब तरीके से लोग दे रहे श्रद्धांजलि, वायरल हो रहा यह गाना

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला रोजना एक नया मोड़ ले रहा है। उनके परिवार के साथ साथ उनके फैंस भी ये मानने को तैयार नहीं हैं कि उन्होंने खुदखुशी की है। ऐसे में कुछ फैंस उनके डिप्रेशन को नेपोटिज्म का कारण बताते हुए सलमान खान नाम ले रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जहां पूरा देश सदमे में है वही पटना के कलाकारों ने भी उन्हें अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनके समर्थन में पटना बिहार के किशन गोप ने एक ऐसा गाना तैयार किया है जिसमें बॉलीवुड के उन विशेष कलाकारों के प्रति अपनी नफरत व्यक्त की है जिन्होंने सुशांत राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। इस गाने में सलमान खान के प्रति गहरा आक्रोश व्यक्त किया गया है। dearfact.com इस प्रकार के गानों का समर्थन नहीं करता है परंतु लोगों की भावनाओं का सम्मान करता है। भावनाएं व्यक्त करना जायज है परंतु इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग उचित नहीं।

एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कौन है सुशांत राजपूत
ट्विटर पर सलमान खान (Salman Khan) का इंटरव्यू ट्रेंड कर रहा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या की खबर के बाद बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक और खेल जगत के लोगों ने सुशांत के निधन पर शोक जताया. वहीं सलमान ने भी अपने ट्विटर से सुशांत के निधन पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. लेकिन अब ट्विटर पर सलमान खान का वो इंटरव्यू ट्रेंड कर रहा है, जिसमें मीडिया ने सलमान से सवाल किया था कि क्या वो जैकलीन फर्नांडिस और सुशांत सिंह राजपूत के साथ कोई फिल्म बना रहे हैं? इस पर सलमान खान (Salman Khan) ने जवाब दिया – कौन हैं सुशांत सिंह राजपूत? तभी उन्हें बताया गया कि फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के हीरो जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का रोल प्ले किया था.

आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर सलमान समेत विभिन्न बॉलीवुड कलाकारों के प्रति मुजफ्फरनगर में दर्ज हुआ केस

सुधीर ओझा ने सलमान खान समेत निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, , संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला समेत 8 फिल्मी हस्तियों को अभियुक्त बनाया है. दायर परिवाद के अनुसार वादी ने इन सभी अभियुक्तों ने मृतक एक्टर सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगाया है. वादी ने परिवाद में लिखा है सुशांत बिहार के निवासी थे और अपने प्रतिभा के बदौलत इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई थी इसलिए सभी अभियुक्त सुशांत के खिलाफ साजिश रच कर फिल्मों से वंचित करने का प्रयास किया.

इन धाराओं में दर्ज हुआ है केस

दायर मुकदमे के मुताबिक करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने सुशांत की फ़िल्म पानी की रिलीज रोकने की साजिश की. इन तमाम हालातों में सुशांत ने यह कदम उठाया. CJM कोर्ट में इन सभी अभियुक्तों के खिलाफ आई पी सी की धारा 306/109/504/506 के तहत मुकदमा दायर किया गया है जिसे न्यायालय ने स्वीकार कर लिया है। इस मामले में सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख़ मुकर्रर की गई है. इससे पहले बुधवार को ही सुशांत सिंह के पिता केके सिंह मुंबई से अपने बेटे की अस्थियां लेकर पटना पहुंचे हैं. परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि सुशांत की अस्थियां पटना के किसी गंगा घाट पर प्रवाहित की जाएंगी.

 

Share Now

Related posts

Leave a Comment