क्या सलमान खान करने जा रहे एक और स्टार किड को लांच। डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की नई फिल्म का पोस्टर ट्वीट के जरिये किया शेयर।

मुंबई. सलमान खान ने प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी की नई फिल्म ‘बैड ब्वॉय’ का पोस्टर शनिवार को ट्विटर पर जारी किया।
फिल्म का पोस्टर ट्वीट करके सलमान ने लिखा, ‘#बैड ब्वॉय के लिए नमाशी को ढेर सारी शुभकामनाएं। पोस्टर लाजवाब।’ फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर कर रहे हैं। इससे पहले वे घायल, दामिनी, अंदाज अपना-अपना, बरसात, घातक, चाइना गेट, पुकार, लज्जा, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, खाकी, फैमिली, हल्ला बोल, अजब प्रेम की गजब कहानी, फटा पोस्टर निकला हीरो जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रहीं और उन्हें जमकर सराहना भी मिलीं।

सलमान खान द्वारा जारी ट्वीट देखे :

इस फिल्म के जरिए एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती डेब्यू कर रहे हैं। उनके अपोजिट आमरीन नजर आएंगी |

संतोषी बोले- पोस्टर की तरह कहानी भी दिलचस्प
डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने फिल्म को लेकर जारी किए अपने बयान में कहा, ‘पोस्टर की तरह ही फिल्म की कहानी भी मनभावक और आकर्षक है। म्यूजिक, ड्रामा, एक्शन, रोमांस ये सभी फिल्म के मूल हैं। व्यवसायिक सिनेमा उन शैलियों में से एक है, जिससे दर्शक सबसे ज्यादा प्यार और पसंद करते हैं। हम आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं फिल्म के मुख्य सितारों नमाशी चक्रवर्ती और आमरीन कुरैशी का पहला पोस्टर।’

ये फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी है इस फिम्ल में आमरीन नजर आएंगी जो कि फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment