सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का नतीजा, अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बाॅम्ब’ अब ‘लक्ष्मी’ नाम से होगी रिलीज

अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ अब “लक्ष्मी” नाम से रिलीज की हो रही है। फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद हो रहे थे।

खबरों की माने तो हिंदू सेना ने मांग की थी कि अगर फिल्म का टायटल नहीं बदला गया तो फिल्म को बायकॉट किया जाएगा। हिंदू संगठन ने फिल्म को लेकर लव जेहाद का आरोप लगाया था और इसी की वजह से फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही थी।
हिंदू संगठन ने चेतावनी दी थी कि
हिंदू सैनिक हर सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन करेंगे ताकि देशभर में कहीं भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हो सके।

सिर्फ फिल्म के नाम से ही नहीं बल्कि फिल्म को लव जेहाद के लिए भी ट्रोल हो रही है,फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ है और कियारा का नाम प्रिया है, जिस कारण से भी इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने आरोप लगाए हैं कि फिल्म में लड़का मुस्लिम किरदार है, जबकि लड़की को हिंदू किरदार में दिखाया गया है। फिल्म लव जेहाद को प्रमोट करती है।

हिंदू सेना का कहना है कि “राघव लॉरेंस की इस फिल्म में माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओ की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है अगर फिल्म का टाइटल बदला नहीं गया और फिल्म के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।

‘लक्ष्मी’ फिल्म 2011 में रिलीज साउथ कि फिल्म मुनी 2 कंचना का हिंदी रिमेक है, यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म मे अक्षय कुमार भूत में यकीन नहीं करते,अक्षय के अंदर असली आत्मा मतलब लक्ष्मी की इंट्री होती है और वो सबसे अजीब तरीके से बिहेव करने लगते है।

‘लक्ष्मी’ फिल्म 9 नवंबर 2020 को OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज होने जा रही है।

ट्रेलर देखे:-
(सौजन्य:- YouTube )

Share Now

Related posts

Leave a Comment